1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. flipkart big billion days amazon great indian festival sale kicks off check out best deals offers discounts on samsung redmi realme poco vivo motorola smartphones tv laptop fashion accessories home appliances get latest updates rjv

Flipkart Amazon की फेस्टिव सेल में स्मार्टफोन से फैशन प्रोडक्ट्स तक पर भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Flipkart Amazon Festive Season Sale Highlights
Flipkart Amazon Festive Season Sale Highlights
flipkart amazon

Flipkart Amazon Festive Season Sale Highlights : ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Flipkart और Amazon इस फेस्टिव सीजन में अपने सेल लेकर ग्राहकों की सेवा में हाजिर हैं. ई-कॉमर्स सेक्टर की ये दिग्गज कंपनियां कई तरह के ऑफर और छूट दे रही हैं. स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर तो खास तौर पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डे सेल (Big Billion Days Sale 2020) और अमेजन ने द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (The Great Indian Festival) को सफल बनाने के लिए बड़ी तैयारी की है. आपको बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनियों की सबसे अधिक बिक्री त्योहारी सीजन में ही होती है. यही वजह है कि वे ग्राहकों को लुभाने का कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स की भरमार है. आइए नजर डालें इन ऑफर्स पर-

स्मार्टफोन पर कई तरह के ऑफर्स

Amazon और Flipkart की फेस्टिव सेल में Samsung, Redmi, Realme, Poco, VIVO और Motorola के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अमेजन स्मार्टफोन्स पर 40% तक का डिस्काउंट दे रहा है. इसके साथ ही, 6000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. अमेजन One Plus के लिए भी शानदार ऑफर पेश कर रही है. One Plus 8 के 6 GB + 128 GB पर लगभग 5 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है.

वहीं, Samsung Galaxy S10+ पर 34000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इन सभी डील्स के साथ 9 महीने की नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा दी जा रही है. यही नहीं, ब्रांड न्यू अमेजन स्पेशल स्मार्टफोन, वनप्लस 8 टी, ​​सैमसंग गैलेक्सी M 31 प्राइम और Oppo A15 की स्पेशल सेल भी होगी. वनप्लस नॉर्ड इस फेस्टिव सीजन में नये कलर वेरिएंट के साथ भी मिलेगा.

TV पर धमाकेदार डिस्काउंट

अमेजन और फ्लिपकार्ट एक्सट्रा कैशबैक के साथ टीवी और अप्लाएंसेस पर 75% तक की छूट दे रहे हैं. इसके साथ नो-कॉस्ट EMI 291 रुपये से शुरू हो रही है. इन प्रोडक्ट पर 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी 99 रुपये से शुरू हो रही है, फुल प्रोटेक्शन प्लान 169 रुपये से मिल रहा है. सुरक्षित, शेड्यूल्ड डिलीवरी के साथ 48 घंटे की इंस्टॉलेशन दी जा रही है. अमेजन की सेल में लैपटॉप पर 30,000 रुपये और गेमिंग लैपटॉप पर 35,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. 50 इंच का TV 18,999 रुपये की रेंज से शुरू हो रहा है. स्मार्ट टीवी की रेंज 8,999 रुपये से शुरू है. टीवी पर नो कॉस्ट EMI 833 रुपये से शुरू होगी.

कपड़ों, फैशन एक्सेसरीज पर बंपर छूट

फ्लिपकार्ट और अमेजन ई-कॉमर्स की इस फेस्टिव सेल में 50 लाख से ज्यादा फैशन प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट दी जा रही है. इस बार ई-कॉमर्स कंपनियां कपड़ों पर भी खास तौर पर ध्यान दे रही हैं. फ्लिपकार्ट ने इस त्योहारी सीजन में 100 से अधिक ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि वह प्लेटफॉर्म पर 2,000 फैशन स्टोर ला सके. इस पार्टनरशिप से ब्रांड्स अपने रिटेल आउटलेट्स यूजर्स को उनके आस-पास के पिनकोड में दिखा पाएंगे.

हर कैटेगरी में हर दिन नयी डील्स

फेस्टिव सेल में ग्राहक सेलर्स की ओर से रोजाना पेश की जाने वाली शानदार डील्स का फायदा उठा सकते हैं. टॉप ब्रांड्स की ओर से ये डील्स वर्क / स्टडी / स्टे ऐट होम जैसी सभी कैटेगरी में शामिल प्रोडक्ट जैसे लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन, फर्नीचर, हेडफोन आदि पर मिलती है. ग्राहक अपने घर के सुकून में बैठकर लार्ज अप्लाएंसेज जैसे एयर प्यूरिफायर, टीवी, वाशिंग मशीन, डिशवॉशर आदि की खरीदारी कर सकते हैं. इसके साथ ही अपैरल, फैशन एक्सेसरीज और ब्यूटी प्रोडक्ट की विस्तृत रेंज में से पसंद के प्रोडक्ट्स चुने जा सकते हैं.

डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट

फेस्टिव शॉपिंग के लिए अगर आप HDFC या SBI के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको अतिरिक्त छूट मिल सकती है. खरीदारी के बाद पेमेंट के लिए HDFC कार्ड का इस्तेमाल करने पर अमेजन ग्राहकों को एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. HDFC कार्ड यूजर्स को अमेजन 10 पर्सेंट तक का कैशबैक दे रहा है. जबकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर इंस्टैंट 10 पर्सेंट का एडिशनल डिस्काउंट दे रही है. फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए पेटीएम के साथ भी करार किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें