1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. best prepaid plans jio vs airtel whose rs 349 recharge plan is beneficial see the difference yourself reliance jio 349 plan vs airtel 349 plan benefits comparison rjv

Jio Vs Airtel : 349 रुपये वाला किसका रीचार्ज प्लान फायदेमंद, आप खुद देख लें अंतर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Best Prepaid Plans Jio vs Airtel
Best Prepaid Plans Jio vs Airtel
fb

Best Prepaid Plans, Jio vs Airtel : भारत की शीर्ष टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो और एयरटेल ने अपने बड़े यूजरबेस के लिए अलग-अलग कीमत के कई रीचार्ज प्लान्स बाजार में उतार रखे हैं. हम आपको एयरटेल और जियो के 349 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में बताएंगे कि दोनों में से कौन फायदेमंद है. दोनों प्लान्स की कीमत भले ही बराबर हो, लेकिन दोनों प्लान्स में मिल रहे बेनिफिट्स में बड़ा अंतर है.

Airtel 349 Plan Benefits

350 रुपये से सस्ता यह Airtel Plan यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा ऑफर करता है, साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और रोजाना 100 SMS मिलते हैं. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस तरह यूजर्स को इस प्लान में कुल 56 जीबी डेटा मिलता है.

Airtel Recharge Plan के साथ यूजर्स को Amazon Prime मेंबरशिप और अनलिमिटेड चेंज के साथ फ्री हैलोट्यून का फायदा मिलता है. इसके साथ ही, Airtel Xstream Premium, म्यूजिक के दीवानों के लिए विंक म्यूजिक, 1 साल की वैलिडिटी के साथ Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FasTag की खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Jio 349 Plan Benefits

350 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले इस Jio Plan के बारे में. यह प्लान यूजर को 2 जीबी डेटा नहीं बल्कि हर दिन 3GB डेटा प्रदान करता है. साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं.

Reliance Jio के इस Recharge Plan की वैधता 28 दिनों की है, इसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान में जियो यूजर्स को कुल 84GB डेटा दिया जाता है. और बेनिफिट्स की बात करें, तो यह प्लान यूजर को Jio Cinema सहित अन्य जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस ऑफर करता है.

Airtel 349 vs Jio 349 Plan: कौन है ज्यादा फायदेमंद?

एयरटेल और रिलायंस जियो के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स की कीमत बेशक एक बराबर है, लेकिन डेटा और अन्य बेनिफिट्स में अंतर साफ देखने को मिलेगा. जहां एयरटेल के प्लान में यूजर को हर रोज 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है, वहीं जियो प्लान में यूजर को हर दिन 3 जीबी डेटा मिलेगा. डेटा के अलावा अन्य बेनिफिट्स की बात करें, तो एयरटेल अपने यूजर को Amazon Prime मेंबरशिप सहित कई अन्य फायदे दे रहा है, जबकि जियो के प्लान में यूजर को अमेजन फ्राइम का फायदा नहीं मिलता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें