1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. apple may launch iphone 12 and other gadgets in september 2020 says new report rjv

iPhone 12 का इंतजार खत्म! 22 सितंबर को हो सकता है लॉन्च

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
iphone 12 launch speculations
iphone 12 launch speculations
apple inc

iPhone 12 Launch, Apple launch event: ऐपल (Apple) के लेटेस्ट आईफोन 12 (iphone 12) का इंतजार अब खत्म होनेवाला है. खबर है कि नया आइफोन इसी महीने, यानी सितंबर में लॉन्च हो सकता है और इस बात की घोषणा ऐपल कंपनी इसी हफ्ते कर सकती है.

आपको मालूम होगा कि ऐपल आमतौर पर सितंबर के शुरुआती हफ्तों में अपने प्रोडक्ट्स लॉन्च करता है लेकिन इस बार कोरोना संकट की वजह से गैजेट्स के प्रोडक्शन में देरी हुई है. कंपनी ने कुछ समय पहले ऑफिशियली यह घोषणा भी की थी कि iPhone 12 सीरीज की लॉन्चिंग में कुछ समय की देरी हो सकती है.

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट की मानें, तो ऐपल कंपनी इसी हफ्ते आइफोन 12 के लॉन्चिंग की घोषणा कर सकती है. कंपनी अपने आगामी लॉन्च इवेंट की तारीख की घोषणा प्रेस रिलीज के जरिये कर सकती है. हालांकि इस बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन अगर कंपनी की पहले की गई घोषणा को देखें तो 22 सितंबर को लॉन्चिंग इवेंट आयोजित किया जा सकता है. इससे पहले 8 सितंबर को इवेंट आयोजित किया जाना था. दो हफ्ते की देरी के हिसाब से यह तारीख 22 सितंबर हो सकती है.

कंपनी अपने लॉन्चिंग इवेंट में 4 नये आइफोन के मॉडल लॉन्च करेगी. अब तक सामने आयी जानकारी के मुताबिक, ऐपल इस बार आईफोन के 2 बेसिक मॉडल और 2 हाईएंड मॉडल लॉन्च करेगा. बेसिक मॉडल का डिस्प्ले साइज भी छोटा होगा, जो सिंगल हैंड यूज के लिए डिजाइन किये जाएंगे. इसके अलावा Apple Watch Series 6, नया iPad, ऐपल टीवी भी लॉन्च कर सकती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें