1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. airtel payments bank ties up with indusind bank to offer fd facility to customers rjv

Airtel Payments Bank अपने यूजर्स को FD सुविधा देने के लिए IndusInd बैंक के साथ मिलाया हाथ

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने मियादी जमा (एफडी) सुविधा शुरू करने के लिए इंडसइंड बैंक से हाथ मिलाया है. इसके तहत एफडी पर बैंक 6.5 प्रतिशत का ब्याज देगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
airtel payments bank
airtel payments bank
airtel

Airtel Payments Bank: एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने मियादी जमा (एफडी) सुविधा शुरू करने के लिए इंडसइंड बैंक से हाथ मिलाया है. इसके तहत एफडी पर बैंक 6.5 प्रतिशत का ब्याज देगा. परिपक्वता से पहले एफडी को तोड़ने पर कोई जुर्माना नहीं लिया जाएगा. बैंक ने यह जानकारी दी.

इंडसइंड बैंक की आेर से मिली जानकारी के अनुसार, एफडी सुविधा की शुरुआत के साथ ही एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने अपने डिजिटल बैंकिंग पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है. कहा गया कि ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से 500 रुपये से 1,90,000 रुपये तक की राशि को जमा कर सकते हैं. उन्हें इसपर सालाना 6.5 प्रतिशत तक का ब्याज दिया जाएगा.

सभी मियादी जमाओं पर वरिष्ठ नागरिकों को 0.5 प्रतिशत का अतिरिक्त ब्याज मिलेगा. बैंक ने विज्ञप्ति में कहा, ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से एफडी की समय अवधि पूरी होने से पहले उसे तोड़ सकते हैं और इसके लिए उनसे कोई जुर्माना या प्रसंस्करण शुल्क नहीं लिया जाएगा. इंडसइंड बैंक ने कहा कि एफडी सुविधा एक, दो या तीन साल की निश्चित अवधि के लिए उपलब्ध होगी. ग्राहक एक समय में कई एफडी कर सकते हैं. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें