32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2023 TVS Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, यहां पाएं कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

TVS ने हाल ही में 2023 Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस बाइक में आपको नये कलर ऑप्शंस के साथ कुछ छोटे-मोटे बदलाव किये गए हैं. कंपनी ने इस बाइक की शुरूआती कीमत 1,30,090 रुपये रखी गयी है. चलिए इस बाइक से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जानते हैं.

2023 TVS Apache RTR 160 4V Special Edition: टीवीएस ने भारत में अपनी लेटेस्ट अपाचे 2023 आरटीआर 160 4V स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर दिया है. इस बाइक में कंपनी ने कई तरह के कॉस्मेटिक बदलावों के साथ-साथ फीचर में भी बदलाव किये हैं. अब यह बाइक अपने ऑनगोइंग मॉडल से 1 किलोग्राम तक हल्की होने के साथ ही नये एग्जॉस्ट सेटअप के साथ आती है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो अपनी नजदीकी शोरूम में जाकर इस बाइक को चेकआउट कर सकते हैं. बता दें कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन बाइक को पर्ल वाइट कलर ऑप्शन में भी लॉन्च किया है.

2023 TVS Apache RTR 160 4V Engine

किसी भी बाइक का जो सबसे अहम हिस्सा होता है वह उसका इंजन होता है. कंपनी ने इस बाइक में 159.7cc के इंजन का इस्तेमाल किया है. यह इंजन 17.55ps की पावर और 14.73nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है और इसके साथ ही इस बाइक में आपको राइडिंग मोड्स का भी सपोर्ट मिल जाता है. राइडिंग मोड्स की अगर बात करें तो इस बाइक में कुल तीन मोड्स दिए गए हैं. इनमें अर्बन, स्पोर्ट और रेन राइडिंग मोड्स शामिल हैं.

Also Read: Affordable Sports Bike: ये हैं देश की सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक्स, कीमत जानकार हैरान हो जाएंगे आप
2023 TVS Apache RTR 160 4V Features

फीचर्स की अगर बात करें तो इस नयी बाइक में आपको ब्लैक और रेड कलर का स्पोर्टी कॉम्बिनेशन, नये पैटर्न के साथ डुअल टोन सीट, अडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर, TVS स्पोर्ट्स एक्स कनेक्टिविटी, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, टीएम रियर रेडियल टायर, DRLs और LED हेडलैंप जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. बता दें इस बाइक में कंपनी ने बुलपप एग्जॉस्ट सिस्टम का इस्तेमाल किया है. इस एग्जॉस्ट सिस्टम के इस्तेमाल करने की वजह से इस बाइक का वजन 1 किलोग्राम तक हल्का हो गया है. इस एग्जॉस्ट सिस्टम की वजह से बाइक का एग्जॉस्ट नोट भी काफी हद तक बदल गया है.

2023 TVS Apache RTR 160 4V Price

TVS ने अपनी लेटेस्ट 2023 TVS Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन की कीमत 1,30,090 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी है. आप इस बाइक को अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर बुक कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें