36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

New Bike: Yamaha की नयी बाइक धांसू फीचर्स के साथ आयी, जानिए कीमत

Yamaha ने अपडेट्स के साथ FZS-Fi 2022 बाइक को लॉन्च कर दिया है. अपडेट FZS-Fi बाइक में स्टैंडर्ड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी. इस लाइन-अप में एक नया Dlx वेरिएंट भी जोड़ा गया है. आइए जानें डीटेल्स-

New Bike Launch: Yamaha ने अपनी FZ सीरीज की बाइक FZS-Fi का नया एडिशन 2022 FZS-Fi कुछ अपडेट्स के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 1,15,900 रुपये है. इस लाइन-अप में एक नया Dlx वेरिएंट भी जोड़ा गया है, जिसकी कीमत 1,18,900 रुपये है.

2022 FZS-Fi में स्टैंडर्ड रूप से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है और यह ब्लूटूथ से लैस 2021 मॉडल की तुलना में 1,000 रुपये अधिक महंगा है. इसमें नया एलईडी टेल-लैंप है, और बाइक अब केवल दो कलर चॉइस में उपलब्ध है- मैट ब्लू और मैट रेड.

Also Read: Yamaha RX100 जैसी दिखनेवाली इलेक्ट्रिक बाइक देखी आपने?

FZS-Fi Dlx में नया एलईडी टेल-लैंप भी मिलता है, यह एलईडी टर्न सिग्नल के साथ आता है. यामाहा का कहना है कि डीलरों द्वारा बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के इसे एक्सेसरी के रूप में स्थापित किया जाएगा. Dlx वेरिएंट के लिए स्पेशली नये ग्राफिक्स प्लान्स, यूनीक कलर चॉइस और कलर्ड व्हील्स हैं. डीएलएक्स के तीन कलर चॉइस में से दो में सीट के लिए एक अपोजिट रंग भी मिलता है.

2022 Yamaha FZS-Fi में इसके अलावा कोई दूसरा अपडेट नहीं किया गया है. इसमें वही सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड 149cc इंजन है, जो 7,250rpm पर 12.4hp और 5500rpm पर 13.3Nm टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इन बाइक्स में ब्लूटूथ एनेबल्ड Connect-X App है, जो आंसर बैक, लोकेट माई वीइकल, पार्किंग रेकॉर्ड और हजार्ड के साथ ही राइडिंग हिस्ट्री भी दिखाते हैं.

Also Read: Yamaha लायी MT-15 की Monster Energy MotoGP एडिशन बाइक, जानें कीमत और खूबियां

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज चेयरमैन इशीन चियाना ने बताया कि हम द कॉल ऑफ द ब्लू इनीशिएटिव के तहत अपने ग्राहकों तक ग्राहकों को उत्पाद शृंखला को पहुंचाना जारी रखेंगे. FZ 150cc रेंज की तीसरी पीढ़ी को बड़ी सफलता मिली है, क्योंकि यह भारतीय युवाओं के लिए स्टाइल और प्रदर्शन का सही स्टेटमेंट साबित होता है. FZS-FI Dlx वेरिएंट का लॉन्च FZ मॉडल रेंज की प्रीमियम अपील को और बढ़ाएगा, क्योंकि ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप FZS-FI Dlx और FZS-FI को और अधिक आधुनिक बनाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें