36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Hero MotoCorp की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल का BS-VI अवतार लॉन्च

नयी दिल्ली : हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को 100 सीसी क्षमता वाली एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल का बीएस-6 उत्सर्जन मानक वाला संस्करण उतारा. इसकी कीमत 55,925 रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एचएफ डीलक्स बीएस-सिक्स के सेल्फ-स्टार्ट एवं एलॉय-व्हील संस्करण की शोरूम पर कीमत 55,925 रुपये तथा सेल्फ-स्टार्ट अलॉय i3एस […]

नयी दिल्ली : हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को 100 सीसी क्षमता वाली एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल का बीएस-6 उत्सर्जन मानक वाला संस्करण उतारा. इसकी कीमत 55,925 रुपये से शुरू होती है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एचएफ डीलक्स बीएस-सिक्स के सेल्फ-स्टार्ट एवं एलॉय-व्हील संस्करण की शोरूम पर कीमत 55,925 रुपये तथा सेल्फ-स्टार्ट अलॉय i3एस संस्करण की कीमत 57,250 रुपये रखी गयी है.

इससे पहले कंपनी बीएस-6 उत्सर्जन मानक की स्प्लेन्डर आईस्मार्ट पेश कर चुकी है. बयान में कहा गया है कि हीरो मोटोकॉर्प बीएस-सिक्स वाहनों के अपने पोर्टफोलियो का तेजी से विस्तार कर रही है.

हीरो मोटोकॉर्प के कार्यकारी निदेशक (संयंत्र परिचालन) एवं मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी विक्रम कसबेकर ने कहा, हीरो मोटोकॉर्प अपने संभी अंशधारकों, वाहन उद्योग और अपने ग्राहकों के लिए बीएस-सिक्स मानदंडों के अनुपालन की ओर सहज तरीके से बढ़ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें