1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. tmc wants peace bjp wants riots in west bengal said mamata banerjee at alipurduar mtj

लड़-लड़कर सड़ चुकी भाजपा, बंगाल में हम शांति और बीजेपी दंगा चाहती है, अलीपुरदुआर में बोलीं ममता बनर्जी

लड़-लड़ कर भारतीय जनता पार्टी (bjp) सड़ चुकी है. हम west bengal election 2021 में शांति रखना चाहते हैं और भाजपा सिर्फ दंगा फैलाना चाहती है. बुधवार को उत्तर बंगाल (uttar bengal) के अलीपुरदुआर परेड ग्राउंड (alipurduar parade ground) में ममता बनर्जी (mamata banerjee) ने इन्हीं शब्दों में भाजपा पर हमला किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में हम शांति और बीजेपी दंगा चाहती है, अलीपुरदुआर में बोलीं ममता बनर्जी.
बंगाल में हम शांति और बीजेपी दंगा चाहती है, अलीपुरदुआर में बोलीं ममता बनर्जी.
Prabhat Khabar

अलीपुरदुआर (अजय साह) : लड़-लड़ कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सड़ चुकी है. हम बंगाल में शांति रखना चाहते हैं और भाजपा सिर्फ दंगा फैलाना चाहती है. बुधवार को उत्तर बंगाल के अलीपुरदुआर परेड ग्राउंड में ममता बनर्जी ने इन्हीं शब्दों में भाजपा पर हमला किया.

यहां आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बंगाल से बीजेपी को जल्द से जल्द विदा किया जाये, नहीं तो वह यहां भी दंगा लगाकर इसे भी बेच देगी. यहां के बच्चे और मां-बहनों से लेकर समस्त जनजातियों को बेच देगी.

ममता बनर्जी ने कहा कि पिछली बार भी चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने झूठा आश्वासन दिया और उत्तर बंगाल की सभी सीटें जीत ली. मगर आज तक कुछ नहीं किया. मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा ने विशेषकर चाय मजदूरों को झूठा वादा किया और उनके विश्वास को तोड़ा है. उन्होंने कहा था कि सभी बंद चाय बागानों को खोल दिया जायेगा, मगर आज तक ऐसा नहीं हुआ.

ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने बंद चाय बागानों को खोला. इसके अलावा और भी सब कुछ किया है. मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की सभी परियोजनाओं की सूची जनता के सामने रखी. कहा कि बंगाल के नागरिकों को कन्याश्री, रूपश्री, युवाश्री एवं जन्म से मृत्यु तक की परिसेवा उनकी सरकार दे रही है.

जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, पार्टी छोड़ रहे हैं

ममता ने कहा कि चाय बागान के श्रमिकों के लिए भी चाय सुंदरी परियोजना उनकी सरकार ने तैयार की है. इस परियोजना के तहत जिन असहाय लोगों का अपना घर नहीं है, उनके लिए धीरे-धीरे घर भी बना दिया जायेगा. अंत में मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, वे भागेंगे ही. उन्हें भागने दो. विधानसभा चुनाव के बाद उन्हें पता चल जायेगा कि बंगाल में वे कहीं जीत नहीं पायेंगे.

भाजपा को पूरे देश से हटाकर रहेगी तृणमूल : ममता

मुख्यमंत्री ने कहा तृणमूल की सीटों को जीत लेना इतना आसान नहीं है. तृणमूल की सरकार लड़ती है और लड़ती रहेगी. बीजेपी को बंगाल के साथ-साथ पूरे देश से हटाकर रहेगी. यही हमारा शपथ है और यही हमारा वादा है. ममता की जनसभा में अलीपुरदुआर जलपाईगुड़ी और कूचबिहार से भारी संख्या में तृणमूल समर्थक आये थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें