1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. bjp state president dilip ghoshs convoy attacked stone pelting on mlas car protesting by showing black flag in alipurduar district of west bengal mtj

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, विधायक की कार पर पथराव, काला झंडा दिखाकर किया विरोध

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, विधायक की कार पर पथराव, काला झंडा दिखाकर किया विरोध.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, विधायक की कार पर पथराव, काला झंडा दिखाकर किया विरोध.
Jitendra Pandey

जयगांव : अलीपुरदुआर जिला की भारत-भूटान सीमावर्ती शहर जयगांव में गुरुवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करने जा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला कर दिया गया. दिलीप घोष के काफिले में चल रही कारों पर पत्थर फेंके गये. काफिले के साथ चल रहे कालचीनी के भाजपा विधायक विल्सन चंपामारी का वाहन पथराव में क्षतिग्रस्त हो गया.

जानकारी के अनुसार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का काफिला भूटान की सीमा जयगांव शहर से गुजर रहा था. तभी कुछ बदमाशों ने जयगांव सुमसुमी बाजार इलाके में उनके काफिले पर पथराव कर दिया. पथराव में कालचीनी के विधायक विल्सन चंपामारी एवं अन्य एक भाजपा नेता की कार का शीशा चकनाचूर हो गया.

विल्सन चंपामारी ने कहा कि तृणमूल के लोगों ने पत्थरों की बरसात से हमारा स्वागत किया है. काले झंडे दिखाकर हमें मारा है. इसीलिए हम सभी तृणमूल से जुड़े दोस्तों को धन्यवाद देते हैं. बताया जाता है कि भाजपा ने जयगांव शहर में दिलीप घोष का एक कार्यक्रम आयोजित किया था. भाजपा के स्थानीय समर्थक व कार्यकर्ता बाइक के काफिले के साथ दिलीप घोष का स्वागत करते हुए जयगांव शहर की परिक्रमा कर रहे थे. तभी काफिले पर पत्थरबाजी की गयी.

भाजपा के नेताओं ने आरोप लगाया है कि तृणमूल के समर्थकों ने काफिले पर पथराव किया है. पथराव में दो वाहनों के शीशे टूट गये. भाजपा ने आरोप लगाया कि पुलिस के सामने इस तरह की हरकत हो रही है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही. ऐसी घटनाओं से पूरा पश्चिम बंगाल लज्जित हो गया है. भाजपा इस घटना की निंदा करती है.

पथराव में भाजपा नेता की कार का पिछला शीशा हो गया चकनाचूर.
पथराव में भाजपा नेता की कार का पिछला शीशा हो गया चकनाचूर.
Jitendra Pandey

हालांकि, तृणमूल के अलीपुरदुआर जिला अध्यक्ष मृदुल गोस्वामी ने बताया कि इस घटना में तृणमूल का कोई हाथ नहीं है. तृणमूल अगर कोई कार्यक्रम करती है, तो वह अपने दल के झंडा के साथ करती है. भाजपा को अब डर लगने लगा है, इसलिए वे तृणमूल के ऊपर इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाने लगे हैं.

उन्होंने कहा यह घटना आम नागरिकों के क्रोध का नतीजा है, क्योंकि हमारे क्षेत्र के भाजपा सांसद जीतने के बाद एक बार भी आम नागरिकों के पास उनका हाल-चाल पूछने नहीं गये. इसीलिए आम नागरिक क्रोधित हैं और क्रोध में इस तरह की घटनाओं का होना स्वाभाविक है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें