1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. arvind menon at coochbehar before west bengal visit of amit shah said 5 rath yatras will change govt tmc is going bjp is coming mtj

अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले अरविंद मेनन कूचबिहार पहुंचे, ‘पीशी-भाईपो’ पर बरसे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले अरविंद मेनन कूचबिहार पहुंचे.
अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले अरविंद मेनन कूचबिहार पहुंचे.
Prabhat Khabar

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल यात्रा से पहले भारतीय जनता पार्टी के बंगाल पर्यवेक्षक अरविंद मेनन रविवार को उत्तर बंगाल के कूचबिहार पहुंचे. श्री मेनन ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि इस बार बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है.

सागर दीघी के पास मॉर्निंग वाक के दौरान अरविंद मेनन ने आम लोगों से मुलाकात की. चाय की दुकान पर भी लोगों के साथ बातचीत की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी, जिन्हें बंगाल भाजपा के नेता भाईपो कहकर संबोधित करते हैं, पर हमला बोला.

श्री मेनन ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के शासन में सिर्फ भाईपो विकास प्राधिकार का विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है. 2021 के विधानसभा चुनाव में टीएमसी जा रही है, बीजेपी आ रही है.

बंगाल भाजपा के पर्यवेक्षक अरविंद मेनन ने कहा कि बंगाल में दो लोगों की सरकार चल रही है. यही वजह है कि किसानों के साथ-साथ आम लोगों को भी केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचित किया गया. अब ममता बनर्जी कह रही हैं कि योजनाओं को लागू करना चाहती हैं. लेकिन, अब तो चुनाव आ गये हैं.

चुनाव से पहले बड़े-बड़े वादे कर रहीं ममता बनर्जी

श्री मेनन ने कहा कि सभी जानते हैं कि चुनाव से पहले पार्टियां बड़े-बड़े वादे और दावे करती हैं. 10 साल के शासन में ममता बनर्जी की सरकार ने लोगों को केंद्र की योजनाओं से वंचित किया. अब वह इसे लागू करेंगी, लोग इस पर कैसे विश्वास करेंगे. श्री मेनन ने कहा कि अमित शाह 11 फरवरी को आयेंगे.

श्री मेनन ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चैतन्य महाप्रभु के जन्मस्थान नदिया जिला के नवद्वीप से भाजपा के ‘परिवर्तन यात्रा’ रथ को हरी झंडी दिखायी. कूचबिहार से एक रथ निकलेगा, जो मालदा तक जायेगा. कूचबिहार से मालदा के बीच यह रथ 54 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा.

5 महान लोगों की यात्रा से प्रेरित होकर भाजपा निकाल रही 5 रथ यात्रा

भाजपा नेता अरविंद मेनन ने कहा कि भाजपा की ये 5 रथ यात्राएं 5 महान लोगों की यात्रा से आये परिवर्तन से उत्साहित होकर निकाली जा रही हैं. उन्होंने कहा कि श्रीराम ने अयोध्या से लंका तक की यात्रा की, श्री कृष्ण ने मथुरा से द्वारका तक की यात्रा की, शंकराचार्य ने केरल से बद्रीनाथ, विनोवा भावे की यात्रा हो या महात्मा गांधी की दांडी यात्रा. हर यात्रा के बाद परिवर्तन आया. भाजपा की 5 रथ यात्रा से बंगाल में सत्ता परिवर्तन होगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें