27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोली मारकर युवक की हत्या

पुलिस अधीक्षक ने कहा आरोपी भाजपा नेता टिप्पणी का भाजपा ने जताया कड़ा विरोध अलीपुरदुआर : गुरुवार रात लगभग 10 बजे अलीपुरदुआर के उत्तर अरविंद नगर निवासी बिप्लव बसाक ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान भोलारडाबरी गांव निवासी बापी पंडित (25) के तौर पर हुई है. आरोपी बिप्लव ने […]

पुलिस अधीक्षक ने कहा आरोपी भाजपा नेता

टिप्पणी का भाजपा ने जताया कड़ा विरोध

अलीपुरदुआर : गुरुवार रात लगभग 10 बजे अलीपुरदुआर के उत्तर अरविंद नगर निवासी बिप्लव बसाक ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान भोलारडाबरी गांव निवासी बापी पंडित (25) के तौर पर हुई है. आरोपी बिप्लव ने अपने घर के सामने उस युवक को बुलाकर उसकी हत्या की. खून से लथपथ हालत में युवक को अलीपुरदुआर अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को अनुमान है कि जमीन विवाद को लेकर हत्या हुई है.

अलीपुरदुआर पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ त्रिपाठी ने कहा है कि घटना का मुख्य आरोपी भाजपा कार्यकर्ता हैं. इस टिप्पणी को लेकर विवाद शुरू हो गया है.

भाजपा जिलाध्यक्ष गंगाप्रसाद शर्मा ने इस टिप्पणी का कड़ा विरोध जताया है. शुक्रवार सुबह अलीपुरदुआर के पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ त्रिपाठी ने कहा कि गोली चलाने वाला भाजपा नेता है. उसने जमीन विवाद को लेकर अपने रिस्तेदार को घर में बुलाकर विवाद के बीच गोली मार दी. घटना में बापी पंडित की मौत हो गयी है.

एक लाइसेंसी बंदूक व एक कार्तूस सीज किया गया है. पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. ओर और फरार है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष गंगाप्रसाद शर्मा ने पुलिस अधीक्षक की टिप्पणी का कड़ा विरोध जताया है. उन्होने कहा कि घटना के साथ भाजपा का कोई लेना देना नहीं है. पुलिस अधीक्षक को प्रशासनिक तौर पर कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने पुलिस अधीक्षक को इस बारे में नोटिस भेजने की चेतावनी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें