27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां के इलाज के लिए किडनी बेचने को तैयार पुत्र

तृणमूल नेता की जनसभा में जाने पर मां ने खोये थे पैर दो साल बाद परिवार से मिलने पहुंचे जिला सभाधिपति मालदा : तृणमूल की एक जनसभा में जाने के दौरान एक पैर खो देने वाली नंद रानी विश्वास के इलाज के लिये उनके बेटे ने अपनी किडनी बेचने की अनुमति ब्लॉक प्रशासन से मांगी […]

तृणमूल नेता की जनसभा में जाने पर मां ने खोये थे पैर

दो साल बाद परिवार से मिलने पहुंचे जिला सभाधिपति
मालदा : तृणमूल की एक जनसभा में जाने के दौरान एक पैर खो देने वाली नंद रानी विश्वास के इलाज के लिये उनके बेटे ने अपनी किडनी बेचने की अनुमति ब्लॉक प्रशासन से मांगी है. इस घटना के बाद ही आननफानन जिला परिषद के सभाधिपति गौड़ चंद्र मंडल परिवार से मिलने मंगलवार को पहुंचे.
उन्होंने घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा है कि महिला के इलाज की व्यवस्था करने के अलावा बेटे के लिये काम का इंतजाम किया जायेगा. परिवार से इलाज के लिये जरूरी कागजात लिये गये हैं.
उन्होंने विरोधियों पर बेबुनियाद आरोप लगाने का आरोप लगाया है. वहीं, नंदरानी विश्वास ने कहा है कि चलो, देर आयद, दुरुस्त आयद, दो साल बाद भी कम से कम नेता उनसे मिलने के लिये आये हैं. वह इसी से संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें मदद का भरोसा दिया है.
जानकारी अनुसार नंद रानी विश्वास गाजोल ब्लॉक के रसिकपुर की निवासी हैं. वर्ष 2018 में पंचायत चुनाव के समय स्थानीय तृणमूल नेता अतिन घोष की जनसभा में गयीं थीं. लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त होने से उनका दाहिना पैर काट देना पड़ा था. उसके बाद तीन माह तक रुपये के अभाव में उनका इलाज संभव नहीं हुआ.
उनके एक बेटे की कैंसर से पीड़ित होकर मौत हो गयी थी. इससे उनपर कर्ज का बोझ लद गया. बेटा गोपाल विश्वास तृणमूल नेताओं के यहां लगातार चक्कर लगाता रहा था लेकिन तब किसी ने भी इस परिवार की सुधि नहीं ली थी जिसकी विरोधी दलवालों ने कड़ी आलोचना की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें