29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आज सिलीगुड़ी में पदयात्रा करेंगी सीएम ममता बनर्जी

सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी कोलकाता और पुरुलिया के बाद अब सिलीगुड़ी में शुक्रवार को पदयात्रा करेंगी. वह गुरुवार शाम 5.35 बजे बागडोगरा एयरपोर्ट पर पहुंचीं. यहां से वह सीधे मिनी सचिवालय उत्तरकन्या के लिए रवाना हो गयीं. एयरपोर्ट पर उन्होंने न तो मीडिया से कोई बातचीत की और न ही अगवानी […]

सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी कोलकाता और पुरुलिया के बाद अब सिलीगुड़ी में शुक्रवार को पदयात्रा करेंगी. वह गुरुवार शाम 5.35 बजे बागडोगरा एयरपोर्ट पर पहुंचीं. यहां से वह सीधे मिनी सचिवालय उत्तरकन्या के लिए रवाना हो गयीं. एयरपोर्ट पर उन्होंने न तो मीडिया से कोई बातचीत की और न ही अगवानी करने एयरपोर्ट के बाहर खड़े नेता-कार्यकर्ताओं से ही मुलाकात की.

ममता के आगमन को लेकर पीडब्ल्यूडी मंत्री अरूप विश्वास, उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष, एयरपोर्ट के डायरेक्टर सुब्रहमणी पी, सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के कमिश्नर त्रिपुरारी अथर्व, डीसीपी अमिताभ माइति व अन्य आलाधिकारी पहले से ही मौजूद थे.

एयरपोर्ट से बाहर निकलकर ममता अपनी कार में सवार होकर काफिले के साथ उत्तरकन्या चली गयीं. गौरतलब है कि वह शुक्रवार को दोपहर 12 बजे सीएए व एनआरसी के खिलाफ तृणमूल की पदयात्रा में शामिल होंगी.

पदयात्रा से पहले हिलकार्ट रोड पर स्थित मैनाक टूरिस्ट लॉज के सामने बने सभा मंच से लोगों को संबोधित करेंगी. पदयात्रा मल्लागुड़ी से ही शुरू होकर हिलकार्ट रोड, एयरव्यू मोड़, सेवक मोड़, वेनस मोड़, हॉस्पिटल मोड़, कचहरी रोड होते हुए बाघाजतिन पार्क के सामने पहुंचकर समाप्त होगी. पदयात्रा के बाद मुख्यमंत्री शाम को कोलकाता लौट जायेंगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें