30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुबई में नौकरी करने गये युवक की संदिग्ध मौत

सिलीगुड़ी : दुबई के आबुधाबी में सेल्समैन की नौकरी करने गया सिलीगुड़ी का 22वर्षीय युवक अमित राई की संदिग्ध मौत को लेकर उसकी मां आशा किरण राई ने शहर के एक प्लेसमेंट कंपनी पर सवाल खड़ा किया है. वे कंपनी के कर्ताधर्ता हल्दिया निवासी श्याम सुंदर साहु व सिटी सेंटर स्थित दफ्तर के निदेशक एस […]

सिलीगुड़ी : दुबई के आबुधाबी में सेल्समैन की नौकरी करने गया सिलीगुड़ी का 22वर्षीय युवक अमित राई की संदिग्ध मौत को लेकर उसकी मां आशा किरण राई ने शहर के एक प्लेसमेंट कंपनी पर सवाल खड़ा किया है. वे कंपनी के कर्ताधर्ता हल्दिया निवासी श्याम सुंदर साहु व सिटी सेंटर स्थित दफ्तर के निदेशक एस गुरूंग के विरुद्ध सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नर त्रिपुरारी अथर्व से लिखित शिकायत भी की है.

आशा ने ये जानकारी शुक्रवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में आयोजित प्रेस-वार्ता के दौरान मीडिया को दी. उन्होंने कहा कि अमित उनका इकलौता लड़का था. उसके पिता फौज से सेवानिवृत अमर कुमार राई बेटे की मौत की खबर से सदमे में हैं.
आशा का कहना है कि शॉपिंग मॉल सिटी सेंटर में स्थित एक प्लेसमेंट कंपनी के माध्यम से अमित को इसी वर्ष आठ अप्रैल को अबुधाबी नौकरी के लिए भेजा था. इसके लिए कंपनी ने उन लोगों से तकरीबन 70 हजार रूपये बतौर एडवांस भी लिया.
लेकिन वहां जाने के बाद अमित से हम लोगों का कई दिनों तक संपर्क ही नहीं हुआ. काफी कोशिश के बाद कंपनी के संस्थापक श्याम सुंदर साव से संपर्क साधने पर उन्होंने कहा कि अमित की नौकरी नहीं हो पायी है. इसका कारण अमित की खराब तबीयत बताया गयी.
लेकिन अमित वहां हॉस्पिटल में भर्ती था तो यह बात हमसे छुपायी गयी. बाद में सबों के साथ ही संपर्क नहीं हो पा रहा था. हम लोग अमित से संपर्क करने के लिए काफी परेशान हुए. अचानक नौ जून को अमित का लाश पहुंची. आशा का आरोप है कि कंपनी ने अमित के मामले में पूरी तरह से गैर-जिम्मेदाराना रवैया अपनाया है.
कंपनी ने अमित को दुबई भेजने से पहले ही कई तरह की जांच की. अगर वह वहां जाकर अनफिट हुआ तो कंपनी ने हमें पहले ही जानकारी क्यों नहीं दी. वहीं अमित के अन्य रिश्तेदारों ने कहा कि अगर उन्हें जल्द इंसाफ नहीं मिला तो वे लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इंसाफ की गुहार लगायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें