1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee says she is even ready to touch the feet of pm modi for well being of the people of bengal abk

‘आपके पांव छूने को भी तैयार’, हाथ जोड़कर PM मोदी से ममता की गुहार- मुझे अपमानित ना करें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हाथ जोड़कर PM मोदी से ममता की गुहार- मुझे अपमानित ना करें...
हाथ जोड़कर PM मोदी से ममता की गुहार- मुझे अपमानित ना करें...
सोशल मीडिया

Modi VS Mamata: पश्चिम बंगाल की राजनीति में पीएम मोदी के यास चक्रवात के बाद के हालात को लेकर शुक्रवार को हुई मीटिंग पर खूब बयानबाजी देखने को मिल रही है. एक तरफ बीजेपी सीएम ममता बनर्जी पर पीएम मोदी को 30 मिनट इंतजार कराने का आरोप लगा रही हैं. दूसरी तरफ टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने शनिवार को कोलकाता में पत्रकारों से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ जोड़कर विनती कर डाली. ममता बनर्जी ने कहा कि वो पीएम मोदी के पैर छूने को भी तैयार हैं. इस दौरान ममता बनर्जी ने कई सवालों का जवाब भी दिया.

मैं तो आपके पैर छूने के लिए भी तैयार: ममता

कोलकाता में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से हाथ जोड़कर खास आग्रह किया. ममता बनर्जी ने कहा वो पीएम के पैर छूने के लिए भी तैयार हैं. लेकिन, हमारे साथ ऐसा काम मत करिए, जिससे बंगाल की जनता को दुख पहुंचे. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि कृपया इस तरह से मुझे बदनाम ना करें. मुझे अपमानित भी ना करें. आपको अभी पश्चिम बंगाल में मिली हार नहीं पची है. यही कारण है आप सभी मुझे अपमानित कर रहे हैं. सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मेरे लिए बंगाल की जनता सबसे पहले है. आप सीएम और मुख्य सचिव के खिलाफ ऐसे खेल नहीं खेलें. मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं मुख्य सचिव को काम करने दीजिए. हमें कोरोना संकट और यास चक्रवात से पैदा हुए हालात से मिल कर लड़ना है.

पीएम को इंतजार कराने पर सियासी हंगामा

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम की मीटिंग में शामिल नहीं होने पर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि हमें पीएम के कॉन्फ्रेंस रूम में जाने की खबर मिली. मैं और मुख्य सचिव आलापन बंदोपाध्याय उनसे मिलने गए. यह मीटिंग पीएम और सीएम के लिए नहीं थी. हम शिष्टाचार के नाते भी पीएम मोदी से मिलने गए. हम उनकी अनुमति से मिलने गए और कागजात सौंपकर लौट गए. हमें दूसरी जगह भी जाना था. दरअसल, ममता बनर्जी पर आरोप लगाए जा रहे थे कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को करीब 30 मिनट तक वेट कराया था. इसके बाद वो पीएम से मिलने पहुंची. वहीं, शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी ने खुद 20 मिनट वेट करने की बात कही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें