40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल में ट्रक में लगी भीषण आग, मालदा-फरक्का रेललाइन हुई प्रभावित

आग की विक्रालता इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक में आग की लपटों से बगल से गुजरने वाली मालदा फरक्का मुख्य रेल लाइन का हाई टेंशन विद्युत तार भी जलकर खाक हो गई.

विकास जायसवाल, फरक्का : पश्चिम बंगाल के फरक्का में आग लगने की बड़ी घटना हुई है. जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल और झारखंड की सीमा से सटे फरक्का से गुजरने वाली गंगा नदी के ब्रिज पर गेट नंबर 84 के समीप एक चलती हुई ट्रक में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरा ट्रक जलकर खाक हो गया. गनिमत ये रही कि हादसे में चालाक एवं खलासी बाल बाल बच गए.

आग ने विक्राल रूप धारण किया

आग की विक्रालता इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक में आग की लपटों से बगल से गुजरने वाली मालदा फरक्का मुख्य रेल लाइन का हाई टेंशन विद्युत तार भी जलकर खाक हो गई. इस कारण करीब 4 घंटे से मालदा फरक्का रेल खंड प्रभावित है. कई ट्रेनिंग विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी है. वहीं गंगा ब्रिज के दोनों साइड लंबा सड़क जाम हो गया है. इधर जानकारी मिलते ही गंगा ब्रिज में सुरक्षा के लिए तैनात सीआईएसएफ के जवान व अधिकारी तथा फरक्का थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया .जानकारी से अनुसार उक्त ट्रक में पटसन( पटूआ) लोड था जो फरक्का की ओर से लोड कर मालदा की ओर जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें