25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : एनआरसी मुद्दे पर मंत्री शांतनु ठाकुर को ‘लश्कर-ए-तैयबा’ ने भेजा धमकी भरा पत्र

WB News : केंद्रीय मंत्री ने उग्रवादी संगठनों द्वारा धमकी भरे पत्र भेजे जाने को लेकर राज्य की तृणमूल सरकार पर हमला बोला है. शांतनु ने कहा, मैं इस राज्य के मुख्यमंत्री और सरकार को सूचित करना चाहता हूं कि सोमवार को दोपहर 2:10 बजे आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने मुझे एक धमकी भरा पत्र भेजा.

WB News : पश्चिम बंगाल में एनआरसी (NRC) के मुद्दे को लेकर आतंकी संगठन ‘लश्कर-ए-तैयबा’ ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर को धमकी भरा पत्र भेजा है. शांतनु ने दावा किया कि पत्र उन्हें सोमवार दोपहर करीब 2 बजे डाक से भेजा गया था. केंद्रीय मंत्री ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर भी तीखे शब्दों में हमला बोला. हालांकि, तृणमूल का दावा है कि शांतनु लोकसभा से पहले ‘सहानुभूति वोट’ पाने के लिए झूठ बोल रहे हैं.

‘लश्कर-ए-तैयबा’ ने भेजा धमकी भरा पत्र

गौरतलब है कि कथित तौर पर पाकिस्तान में सक्रिय एक उग्रवादी संगठन के नाम से शांतनु को भेजा गया पत्र स्पष्ट बांग्ला भाषा में लिखा गया है.उस पत्र में बंगाली फान्ट में लिखा था, शांतनुबाबू मुझे आशा है कि आप ठीक हैं. मैं आपको बता दूं कि अगर पश्चिम बंगाल में एनआरसी हुआ और एनआरसी के कारण मुसलमानों पर कोई अत्याचार हुआ तो पश्चिम बंगाल और पूरा भारत जल उठेगा. आपका टैगोर हाउस उड़ा दिया जायेगा. ठाकुरबाड़ी में किसी भी व्यक्ति को रहने नहीं दिया जायेगा. क्या आपने लश्कर-ए-तैयबा का नाम सुना है ? हम लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य हैं.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

धमकी भरा पत्र उत्तर 24 परगना के देगंगा से भेजा गया

उग्रवादी संगठन के नाम से उन्हें भेजे गए धमकी भरे पत्र को खुद केंद्रीय मंत्री पहले ही सार्वजनिक कर चुके हैं. पत्र के मुताबिक धमकी भरा पत्र उत्तर 24 परगना के देगंगा के हादीपुर गांव से भेजा गया था. नजरुल इस्लाम साहिब अली और फैज अली नाम के व्यक्तियों ने भेजा है. केंद्रीय मंत्री ने उग्रवादी संगठनों द्वारा धमकी भरे पत्र भेजे जाने को लेकर राज्य की तृणमूल सरकार पर हमला बोला है. शांतनु ने कहा, मैं इस राज्य के मुख्यमंत्री और सरकार को सूचित करना चाहता हूं कि सोमवार को दोपहर 2:10 बजे आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने मुझे एक धमकी भरा पत्र भेजा. वहां लिखा है, सीएए व एनआरसी पर कुछ भी ज्यादती की तो ठाकुरबाड़ी को उड़ा दिया जाएगा. मैं मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि कोई उग्रवादी संगठन राज्य के सांसद और मंत्री को इस तरह से धमकी नहीं दे सकता. बंगाल में अलोकतांत्रिक स्थिति पैदा हो गई है. ऐसे उग्रवादी समूह तृणमूल के समर्थन से पोषित हो रहे हैं और हमें धमकी दे रहे हैं. मैं गृह मंत्री को बताऊंगा. मुझे इंसाफ चाहिए, यह घटना बंगाल के लिए बेहद शर्मनाक है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें