26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता : अब अमित शाह की सभा को मंजूरी नहीं, हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है भाजपा

हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है भाजपा कोलकाता : शहीद मीनार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा को अनुमति देने में पुलिस पर टालमटोल करने का आरोप लगाया जा रहा है. सभा छह फरवरी को प्रस्तावित है. प्रदेश भाजपा नेताओं का आरोप है कि सभा की अनुमति के लिए बहुत पहले पुलिस […]

हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है भाजपा
कोलकाता : शहीद मीनार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा को अनुमति देने में पुलिस पर टालमटोल करने का आरोप लगाया जा रहा है. सभा छह फरवरी को प्रस्तावित है. प्रदेश भाजपा नेताओं का आरोप है कि सभा की अनुमति के लिए बहुत पहले पुलिस को पत्र दिया गया है, लेकिन अब तक पुलिस ने अनुमति नहीं दी. शहीद मीनार में सभा करने के लिए पहले सेना की अनुमति लेनी होती है. सेना ने अनुमति दे दी गयी है, लेकिन कोलकाता पुलिस टालमटोल कर रही है. प्रदेश भाजपा के महासचिव सयांतन बसु ने कहा कि हमलोग बार-बार कोलकाता पुलिस आयुक्त से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह मिलना नहीं चाह रहे हैं. एक-दो दिनों में अनुमति नहीं मिली तो हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे.
सभा में असम के मख्यमंत्री सर्वानंद सोनोयाल, भाजपा नेता सिद्धार्थनाथ सिंह, राज्य पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय, बाबूल सुप्रियो, रूपा गांगुली, सुरिंदर सिंह अहलुवालिया के शामिल होने की संभावना है.
मोहन भागवत की सभा को भी मंजूरी देने में की थी आनाकानी
गौरतलब है कि हाल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत की सभा के लिए भी कोलकाता पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी. इसके खिलाफ आरएएस ने हाई कोर्ट में मामला दायर किया था. हाईकोर्ट ने सशर्त सभा की अनुमति दी थी. साथ ही पुलिस को फटकार भी लगायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें