35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : चलती गाड़ी में युवती से ”गैंगरेप”

कोलकाता : महानगर में फिर से एक बार चलती कार में एक युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना रविवार देर रात महानगर से सटे सॉल्टलेक सेक्टर फाइव में रविवार देर रात की है. सोमवार सुबह साल्टलेक के सेक्टर फाइव के बैशाखी इलाके में लोगों ने सड़क किनारे युवती को अचेत हालत […]

कोलकाता : महानगर में फिर से एक बार चलती कार में एक युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना रविवार देर रात महानगर से सटे सॉल्टलेक सेक्टर फाइव में रविवार देर रात की है. सोमवार सुबह साल्टलेक के सेक्टर फाइव के बैशाखी इलाके में लोगों ने सड़क किनारे युवती को अचेत हालत में पड़ा देखा. पुलिस को खबर देने के साथ पीड़िता को विधाननगर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां होश में आने के बाद पुलिस को पीड़िता ने आपबीती बतायी. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस को पीड़ित युवती ने अपने बयान नें बताया कि: वह पेशे से बारगर्ल है. बागुइहाटी में किराये के एक मेश में रहती है. वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ अक्सर साल्टलेक के एक रेस्तरां में खाना खाने जाती थी. रविवार को भी उसके चारों दोस्तों ने खाने का प्लान बनाया था. उनके बुलावे पर वह शाम को बागुइहाटी से सॉल्टलेक के सेक्टर फाइव में खाना खाने गयी थी. घर लौटने में रात ज्यादा होने के कारण चारों दोस्तों ने घर छोड़ देने के लिए उन्हें अपनी कार में बिठा लिया. इसके बाद पांचों एक गाड़ी पर सवार हुए. पीड़िता का आरोप है कि वहां से बागुइहाटी आने के बजाय चारों दोस्तों ने सेक्टर फाइव में कार को सुनसान जगह में मोड़ लिया. वहीं सुनसान रास्ते में चलती कार में चारों ने एक के बाद उस उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. साल्टलेक की सुनसान सड़कों में विभिन्न इलाके में कार घुमती रही और तकरीबन तीन घंटे तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता का आरोप है कि पकड़े जाने के डर से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसे बैशाखी मोड़ के पास चलती कार से सड़क किनारे फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गये. इसके बाद वह अचेत होकर सड़क पर पड़ी रही.
इधर सोमवार सुबह स्थानीय लोगों की नजर पड़ने पर उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. खबर पाकर सॉल्टलेक इलेक्ट्रॉनिक्स थाने की पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार सभी आरोपियों के मोबाइल फोन के लोकेशन व इलाके में लगे सीसीटवी फुटेज की जांच कर आरोपियों को तलाशने की कोशिश कर रही है. ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले भी सॉल्टलेक में एक किशोरी काे जबरन गाड़ी में बिठा कर उससे दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें