27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुशासन से लड़ने में मिलेगी मदद

बाबुल के केंद्रीय मंत्री बनने से प्रदेश भाजपा में खुशी, तृणमूल पर बरसे सिद्धार्थनाथ, कहा कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के केंद्रीय मंत्री बनने पर प्रदेश भाजपा में खुशी की लहर दौड़ गयी है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कहा कि यह बंगाल और खासकर आसनसोल की जनता के लिए बेहद खुशी का मौका है. […]

बाबुल के केंद्रीय मंत्री बनने से प्रदेश भाजपा में खुशी, तृणमूल पर बरसे सिद्धार्थनाथ, कहा
कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के केंद्रीय मंत्री बनने पर प्रदेश भाजपा में खुशी की लहर दौड़ गयी है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कहा कि यह बंगाल और खासकर आसनसोल की जनता के लिए बेहद खुशी का मौका है. नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होना बेहद खुशी का पल है. बाबुल उद्यमी हैं और वह बेहतर कार्य करेंगे.
भाजपा विधायक शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि बंगाल के लोगों से अधिक खुशी आसनसोल के उन भाजपा कार्यकर्ताओं को होगी, जिन्होंने तमाम प्रतिकूल परिस्थितियों में चुनाव के दौरान काम किया है. कई बाधाओं के बाद वह बूथ पर पहुंचे थे.
इधर, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व पार्टी के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि गायक से सांसद बने बाबुल सुप्रियो को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किये जाने से पार्टी को 2016 के राज्य विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के ‘कुशासन’ के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी. श्री सिंह ने कहा कि राज्य के प्रभारी के तौर पर वह काफी खुश हैं कि बाबुल जैसे एक ऊर्जावान युवा को केंद्र में मंत्री बनाया गया है. उनका मानना है कि बाबुल सुप्रियो को शामिल किये जाने से हमें 2016 के राज्य विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के ‘कुशासन’ के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी. उन्होंने सुप्रिय से कहा है कि उन्हें लोगों के विकास के लिए और तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ भाजपा की लड़ाई में भी बहुत कड़ी मेहनत करनी है. उन्होंने कहा है कि वह हमारा सिर नहीं झुकने देंगे.
तृणमूल ने बाबुल को असहाय राज्यमंत्री बताया
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस ने बाबुल सुप्रियो को केंद्रीय राज्यमंत्री बनाने पर भाजपा की निंदा करते हुए कहा कि हाफ मंत्री राज्य के लिए कुछ नहीं कर सकता. तृणमूल के वरिष्ठ नेता सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि एक राज्यमंत्री के पास राज्य के विकास या जनता की भलाई के लिए काम करने के लिए मुश्किल से ही कोई शक्ति होती है. श्री मुखर्जी ने कहा कि भाजपा के नेता संप्रग दो सरकार में हमारे राज्यमंत्रियों को ‘हाफ पैंट’ मंत्री बताकर मजाक उड़ाया करते थे. अब उन्होंने बाबुल सुप्रियो को राज्यमंत्री बनाकर राज्य को क्या संदेश दिया है? राज्य में पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि अगर भाजपा बंगाल की जनता के लिए इतनी ही ईमानदार है, तो वह बाबुल सुप्रियो को कम से कम स्वतंत्र प्रभारवाला राज्यमंत्री बना सकती थी. इससे उन्हें राज्य के विकास के लिए काम करने में मदद मिल सकती थी.
अब लोग मुङो मंत्री की मां के रूप में जानेंगे : सुमित्र
कोलकाता : केंद्रीय मंत्रिमंडल में अपने बेटे को राज्य मंत्री के रूप में शामिल किये जाने की खबर से खुश गायक व नेता बाबुल सुप्रियो के अभिभावकों ने आशा जतायी कि वह लोगों के विकास के लिए काम करते हुए जनता का दिल जीतते रहेंगे. बाबुल सुप्रियो की मां सुमित्र बराल का कहना है कि वह बहुत खुश हैं कि पहली बार सांसद बना उनका बेटा अब मंत्री बन गया है. उनका कहना है कि पहले लोग मुङो गायक की मां के रूप में जानते थे, फिर एक सांसद की मां के रूप में और अब मुङो मंत्री की मां के रूप में जानेंगे.
उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं और आशा करती हैं कि जिस तरह से बाबुल ने अपने गीतों से लाखों लोगों का दिल जीता है, वैसे ही अपने विकास कार्यो से जनता का दिल जीतते रहेंगे. बाबुल के पिता सुनील चंद्र बराल का कहना है कि उसके तीन महीने के चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने देखा है कि लोगों तक पहुंचने के लिए वह कितनी मेहनत करते हैं. उन्होंने कहा कि दो दिन पहले जब उनका बेटा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात कर रहा था, वह बहुत खुश हुए. उल्लेखनीय है कि आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो को रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में राज्य मंत्री के तौर पर शपथ दिलायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें