23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नागरिकता संशोधन कानून देश के किसी भी नागरिक के खिलाफ नहीं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में संशोधित नागरिकता अधिनियम (सीएए) के खिलाफ मंगलवार को भी विरोध प्रदर्शन जारी है. तृणमूल कांग्रेस, माकपा और अन्य संगठन इसके विरोध में प्रदर्शन तेज कर दिये हैं. इस बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मंगलवार को ट्वीट कर लोगों से कानून का सम्मान करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में संशोधित नागरिकता अधिनियम (सीएए) के खिलाफ मंगलवार को भी विरोध प्रदर्शन जारी है. तृणमूल कांग्रेस, माकपा और अन्य संगठन इसके विरोध में प्रदर्शन तेज कर दिये हैं.

इस बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मंगलवार को ट्वीट कर लोगों से कानून का सम्मान करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आइये हम सभी तरह के नकारात्मकताओं को पूरी तरह से त्याग दें. हम सभी एक दिशा में काम कर रहे हैं. अभी पश्चिम बंगाल राज्य को शांति और उपचार की आवश्यकता है.

इस दिन ट्वीट कर उन्होंने कहा कि हम ऐसी स्थिति नहीं चाहते हैं, जो हमें अराजकता के दलदल में फंसा दे. हम आपको बहुत ही दृढ़ता से कह सकते हैं कि संशोधित नागरिकता अधिनियम इस देश के किसी भी नागरिक के खिलाफ नहीं है. यह किसी भी प्रकार से इस देश के किसी भी नागरिक को नहीं छूता है. यह लोकसभा और राज्यसभा की ओर से उचित विचार-विमर्श और मतदान के बाद पारित कानून है.

संविधान के अनुसार राष्ट्रपति ने इस पर अपनी सहमति जता दी है. उन्होंने कहा कि वे राज्य के सभी लोगों से देश के किसी भी कानून का सम्मान करने और बंगाल में शांति बनाये रखने की अपील करते हैं. अगर किसी को कोई शिकायत है, तो वे तरीके से शिकायत करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें