27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाठी पर भारी पड़ी ईंट, तो सीपी ने तानी रिवाल्वर

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर के फीडर रोड पर बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हुए हमले की घटना के बाद बैरकपुर के विभिन्न इलाकों में हुए रास्ता अवरोध के दौरान ही श्यामनगर के घोषपाड़ा रोड का सर्कस मोड़ इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. एक ओर से प्रदर्शनकारी […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर के फीडर रोड पर बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हुए हमले की घटना के बाद बैरकपुर के विभिन्न इलाकों में हुए रास्ता अवरोध के दौरान ही श्यामनगर के घोषपाड़ा रोड का सर्कस मोड़ इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

एक ओर से प्रदर्शनकारी ईंट-पत्थर फेंक रहे थे, तो दूसरी ओर से पुलिस लाठियां बरसा रही थी. लेकिन जैसे ही प्रदर्शनकारी हावी हुए, पुलिस जान बचाकर भागने लगी. पुलिस की लाठियां प्रदर्शनकारियों के पथराव के सामने नहीं टिक पायीं. यहीं नहीं, बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा भी भागते हुए नजर आये. उन्हें भी कुछ ईंट लगी थी. कुछ देर बाद पुलिस फिर प्रदर्शनकारियों की ओर बढ़ी. पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम आगे बढ़ी.
इसी क्रम में पुलिस कमिश्नर ने रिवाल्वर तान कर प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने हवाई फायरिंग भी की.
जानकारी के मुताबिक बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के खिलाफ बैरकपुर में जगह-जगह हो रहे अवरोध के दौरान ही श्यामनगर के सर्कस मोड़ के पास ही भाटपाड़ा के विधायक पवन सिंह के नेतृत्व में अवरोध कर विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसे हटाने पहुंची पुलिस के साथ विवाद हुआ. आरोप है कि पुलिस प्रशासन की ओर से प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया गया. यही नहीं, पवन सिंह के साथ-साथ उनके बचाव में मौजूद सुरक्षा कर्मियों पर भी लाठियां बरसी गयीं, जिसमें सुरक्षा कर्मी भी घायल हो गये.
इधर, इस पूरी घटना के संबंध में बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा से बार-बार संपर्क कर पूछे जाने पर भी उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया. बैरकपुर के डीसी जोन वन अजय ठाकुर ने बताया कि इस घटना के दौरान कमिश्नर साहब को भी चोट आयी है. उन्हें प्रदर्शनकारियों ने पथराव कर जख्मी कर दिया है. आठ पुलिस कर्मी घायल हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें