28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा सांसद पर हमला : मुकुल राय ने मोदी-शाह को दी जानकारी, सीबीआइ जांच की मांग की

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर हमले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की है. श्री राय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बैरकपुर के सांसद के अर्जुन सिंह पर हमले की पूरी जानकारी दी गयी है. […]

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर हमले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की है. श्री राय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बैरकपुर के सांसद के अर्जुन सिंह पर हमले की पूरी जानकारी दी गयी है. श्री राय ने कहा कि राज्य पुलिस पूरे मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.

पूरे मामले की जांच सीबीआइ से करायी जाये, ताकि सही जानकारी लोगों के सामने आ सके. श्री राय अपोलो अस्पताल में चिकित्साधीन श्री सिंह को देखने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के निर्देश पर श्री सिंह पर हमले कराये गये हैं.
सुश्री बनर्जी के खिलाफ एफआइआर दर्ज होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि श्री सिंह आइसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है. डॉ यह जांच कर रहे हैं कि उन्हें आंतरिक चोटें तो नहीं लगी हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, महासचिव संजय सिंह, प्रताप बनर्जी सहित अन्य नेता अपोलो अस्पताल जाकर श्री सिंह का हालचाल पूछा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें