32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : लहंगा पहनकर अपनी ही रिसेप्शन पार्टी में नुसरत जहां ने बिखेरा जलवा

– मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित शामिल हुए बॉलीवुड की हस्तियां कोलकाता : सिंदूर और चुड़ी पहनकर संसद भवन में पहुंचने और रथयात्रा में शामिल होने के बाद कट्टरपंथी मुस्लिमों की आलोचना का सामना कर रहीं बशीरहाट की तृणमूल कांग्रेस की सांसद गुरुवार की शाम को लहंगा पहने इएम बाइपास के एक पांच सितारा होटल में […]

– मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित शामिल हुए बॉलीवुड की हस्तियां

कोलकाता : सिंदूर और चुड़ी पहनकर संसद भवन में पहुंचने और रथयात्रा में शामिल होने के बाद कट्टरपंथी मुस्लिमों की आलोचना का सामना कर रहीं बशीरहाट की तृणमूल कांग्रेस की सांसद गुरुवार की शाम को लहंगा पहने इएम बाइपास के एक पांच सितारा होटल में आयोजित अपनी शादी की रिसेप्‍शन पार्टी में जलवा बिखरेती नजर आयीं.

उल्लेखनीय है कि हाल में नुसरत जहां की शादी कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से हुई है. शादी दुबई में हुई थी और कोलकाता में आज शादी की रिसेप्‍शन पार्टी दी गयी थी. रिसेप्‍शन पार्टी में एक ओर जहां नुसरत जहां लहंगे में नजर आयीं, वहीं उनके पति निखिल जैन काले रंग की शेरवानी में देखे गये.

रिसेप्‍शन पार्टी में अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं. उनके साथ सांसद कल्याण बनर्जी भी थे. नुसरत जहां, निखिल जैन के साथ सुश्री बनर्जी ने फोटो खिंचवाया. रिसेप्‍शन पार्टी में जादवपुर की तृणमूल कांग्रेस की सांसद व अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती भी दिखायी दीं. रिसेप्‍शन पार्टी में तृणमूल कांग्रेस के नेता-मंत्री के साथ बड़ी संख्या में बॉलीवुड के सितारे मौजूद थे. नुसरत जहां बॉलीवुड अभिनेत्री हैं तथा बंगाल की बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र की सांसद भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें