29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी के चेहरे के ऊपर चमका दिया गया ममता बनर्जी का चेहरा, जानें क्या है पूरा मामला

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सीमावर्ती उत्तर 24 परगना जिला और औद्योगिक नगर दुर्गापुर में सभाओं के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए राज्य में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. दोनों सभाओं के आयोजन स्थल का राजनीतिक महत्व है. इस खबर के बीच एक ऐसी खबर भी है जो सुर्खियों में […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सीमावर्ती उत्तर 24 परगना जिला और औद्योगिक नगर दुर्गापुर में सभाओं के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए राज्य में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. दोनों सभाओं के आयोजन स्थल का राजनीतिक महत्व है.

इस खबर के बीच एक ऐसी खबर भी है जो सुर्खियों में है. दुर्गापुर में सभा स्थल से 50 मीटर दूर एक ऐसा पोस्टर नजर आया जिसमें भाजपा के पोस्टर में पीएम मोदी की जगह सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हाथ जोड़े नजर आ रहीं हैं. यह पोस्टर चर्चा का विषय बन चुका है.
पोस्टर के संबंध में भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी की सभा जहां होनी है उससे मात्र 50 से 70 मीटर की दूरी पर यह पोस्टर नजर आ रहा है. पीएम मोदी के पोस्टर के ऊपर ममता बनर्जी का पोस्टर चिपका दिया गया है. इससे यह बात साफ होती है कि बंगाल में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है. यदि हमारे कार्यकर्ता इसका विरोध करते तो अबतक उनपर हमला कर दिया गया होता.
राहुल सिन्हा ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया है और उन्हें विश्वास है कि पीएम की जनसभा सफल रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें