28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी के अकाउंट से निकाले 40 हजार रुपये

पीड़ित व्यवसायी लेकटाउन निवासी हैं गया के वजीरगंज में एटीएम से दो बार में निकाले गये रुपये सीसीटीवी फुटेज के जरिये पता लगाने की कोशिश में जुटी पुलिस पुलिस का अनुमान, क्लोनिंग कर उड़ाये गये रुपये कोलकाता : विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत लेकटाउन के एक व्यवसायी के अकाउंट से गया के वजीरगंज में एक एटीएम […]

पीड़ित व्यवसायी लेकटाउन निवासी हैं

गया के वजीरगंज में एटीएम से दो बार में निकाले गये रुपये
सीसीटीवी फुटेज के जरिये पता लगाने की कोशिश में जुटी पुलिस
पुलिस का अनुमान, क्लोनिंग कर उड़ाये गये रुपये
कोलकाता : विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत लेकटाउन के एक व्यवसायी के अकाउंट से गया के वजीरगंज में एक एटीएम से 40 हजार रुपये निकालने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पीड़ित व्यवसायी ने गुरुवार को लेकटाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित व्यवसायी का नाम भोलानाथ दास है. वह लेकटाउन के दक्षिणदारी के निवासी हैं. वह पेशे से ठेकेदार हैं. उनका राष्ट्रीयकृत बैंक के श्रीभूमि स्थित एक शाखा में अकाउंट है. घटना के बाद से ही व्यवसायी चिंतित हैं.

पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि एक जनवरी को उन्हें नयी चिप वाला एटीएम कार्ड मिला. उन्होंने अपने कार्ड को एक्टिवेट किया था. कार्ड एक्टिवेट करने के बाद दो बार उन्होंने 15 सौ और दो हजार रुपये निकाले. इसके बाद 9 जनवरी को रात में उनके अकाउंट से 20 हजार रुपये निकाल लिए गये. मोबाइल में मैसेज देखते ही वह तुरंत एटीएम ब्लॉक करने की बात सोच ही रहे थे कि फिर एक मैसेज आया. मिनट भर के अंतराल में फिर 20 हजार निकाल लिए गये. इसके बाद उन्होंने बैंक से संपर्क किया तो पता चला कि उनके खाते से एटीएम कार्ड के जरिये गया के वजीरगंज के एटीएम से रुपये निकाले गये हैं. इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी.

इधर, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि एटीएम कार्ड क्लोन करके ही रुपये निकाले गये हैं. गया के एटीएम के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस तहकीकात में जुट गयी है.

धानुका ग्रुप व श्याम सेल के ठिकानों पर आयकर के छापे
कोलकाता : स्टील निर्माता कंपनी धानुका ग्रुप व श्याम सेल के करीब 15 ठिकानों पर गुरुवार रात को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की, जो देर रात तक जारी रही. जानकारी के अनुसार, छापेमारी महानगर के बड़ाबाजार, बऊबाजार सहित आसपास के इलाकों में स्थित उक्त कंपनियों के दफ्तरों में चल रही थी. आयकर विभाग की विभिन्न टीम एक साथ विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची. कंपनी के मालिकों के घर व दफ्तर के साथ उनके सीए के घरों पर भी छापेमारी की गयी. उन पर उचित आयकर नहीं देने और बैंक से अवैध तरीके से कर्ज लेने का आरोप है. आयकर विभाग की यह छापेमारी देर रात तक जारी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें