26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हावड़ा से दबोचा गया बक्सर का कुख्यात रंगदार

हावड़ा : गुप्त सूचना के आधार पर हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के खुफिया विभाग ने छापामारी कर बजरंगबली मार्केट से चार कुख्यात रंगदारों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो बदमाश बिहार व खड़गपुर के रहनेवाले हैं. पुलिस के हाथ चढ़े आरोपियों के नाम राकेश कुमार राय उर्फ मुकेश सिहं उर्फ मुकेश चौधरी (32) (निवासी: हॉस्पिटल रोड, […]

हावड़ा : गुप्त सूचना के आधार पर हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के खुफिया विभाग ने छापामारी कर बजरंगबली मार्केट से चार कुख्यात रंगदारों को गिरफ्तार किया है. इसमें दो बदमाश बिहार व खड़गपुर के रहनेवाले हैं.

पुलिस के हाथ चढ़े आरोपियों के नाम राकेश कुमार राय उर्फ मुकेश सिहं उर्फ मुकेश चौधरी (32) (निवासी: हॉस्पिटल रोड, सिविल लाइन बक्सर), विक्की राय उर्फ श्रीकेश कुमार राय (31) (निवासी : खड़गपुर खंड, वार्ड-19),देवेंद्र कुमार राय (32) (निवासी : नयाबस्ती, कृष्णा विद्यालय हुगली) और अजीत कुमार राय (29) (निवासी : नयाबस्ती, श्रीरामपुर हुगली) है.छापेमारी में इनके पास से एक प्राइवेट कार भी जब्त हुई है. रंगदारों में मुकेश के पास से एक पिस्तौल एवं पांच राउंड कारतूस, विक्की के पास से दो राउंड कारतूस व एक पिस्तौल एवं देवेंद्र के पास से दो राउंड कारतूस जब्त किया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी कि बिहार के बक्सर का कुख्यात रंगदार मुकेश कुमार के साथ हुगली व खड़गपुर के अपराधियों का गिरोह हावड़ा के बजरंगबली मार्केट एवं उसके आसपास के इलाकों में देखा गया है. वह यहां दक्षिण पूर्व, पूर्व व ईस्ट-कोस्ट रेलवे के स्क्रेप के ऑनलाइन निलामी का स्क्रैप खरीदने व्यवसायियों को धमकाकर मोटी रकम वसूलने यहां पहुंचे है.इससे पहले भी ये बदमाश संजय सिंह एवं मुकेश जैन की हत्या के मामले में शामिल थे और व्यापारियों को धमका भी चुके थे.

इस सूचना पर सिटी पुलिस के खुफिया विभाग की टीम ने बजरंगबली मार्केट में छापामारी कर चारों को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने आर्म्स एक्ट व इलाके में अशांति फैलाने की साजिश रचने जैसी धारा के तहत चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. सभी बदमाशों से पूछताछ हो रही है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ बिहार, खड़गपुर व हुगली के कई थाने में शिकायतें दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें