1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. kolkata police arrested bjp mla agnimitra paul for protesting over violence related to women cell workers in bengal abk

BJP महिला मोर्चा का ‘हल्ला बोल’, कोलकाता में हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन, विधायक अग्निमित्रा पॉल गिरफ्तार

पार्टी ने बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष के अलावा कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने का आरोप लगाया. बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ट्वीट करके खुद के गिरफ्तार होने की जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिला हिंसा के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन, विधायक अग्निमित्रा पॉल गिरफ्तार
महिला हिंसा के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन, विधायक अग्निमित्रा पॉल गिरफ्तार
सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के खिलाफ जारी हिंसा को लेकर सियासी उबाल देखने को मिल रहा है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में गुरुवार को बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा, बदसलूकी और सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर कानून तोड़ो आंदोलन का आयोजन किया गया. इस दौरान धरना दे रही बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं से पुलिस की हाथापाई भी हुई. कोलकाता पुलिस ने विरोध-प्रदर्शन में शामिल पार्टी की महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल को गिरफ्तार कर लिया.

पार्टी ने बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष के अलावा कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने का आरोप लगाया. बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ट्वीट करके खुद के गिरफ्तार होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में आरोप लगाया कि महिलाओं के दुष्कर्म और यातना के खिलाफ विरोध करने पर पुलिस ने आपदा प्रबंधन कानून के तहत उन्हें गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उस समय कार्रवाई क्यों नहीं की, जब निजाम पैलेस के बाहर हंगामा हुआ?

बीजेपी का आरोप है कि हावड़ा जिले के बागनान में बीजेपी कार्यकर्ता की नि:शक्त पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस मामले को लेकर पार्टी राज्यभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो टीएमसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि 7 अगस्त को बंगाल के हावड़ा जिले में इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया था. पांच लोगों ने पीड़िता के घर में घुसकर उसकी पिटाई की. इसके बाद उसकी इज्जत लूट ली. इस मामले को लेकर बीजेपी की सभी राज्य ईकाईयों ने प्रदर्शन तेज कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें