25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

25 जून को सियालदह ओवरब्रिज का निरीक्षण करेगी संयुक्त टीम

सियालदह ओवरब्रिज (विद्यापति सेतु) का नवीनीकरण किया जायेगा. इसके पहले कोलकाता नगर निगम और कोलकाता मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (केएमडीए) की संयुक्त टीम 25 जून को ब्रिज का निरीक्षण करेगी.

संवाददाता, कोलकाता

सियालदह ओवरब्रिज (विद्यापति सेतु) का नवीनीकरण किया जायेगा. इसके पहले कोलकाता नगर निगम और कोलकाता मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (केएमडीए) की संयुक्त टीम 25 जून को ब्रिज का निरीक्षण करेगी. निगम सूत्रों के अनुसार, इसी सप्ताह निगम में हुई एक बैठक में निरीक्षण का निर्णय लिया गया. हालांकि, पुल के नीचे स्थित व्यापारियों का स्थानांतरण एक बड़ी समस्या है. निगम के एक अधिकारी ने बताया कि मार्केट एसोसिएशन से इस संबंध में बात हो चुकी है. बाजार समिति हर तरह से मदद करने को तैयार है. वहीं, ब्रिज के नीचे बैठने वाले व्यापारियों का एक बड़ा वर्ग अपनी जगह छोड़ने को तैयार नहीं है. उन्हें आशंका है कि जगह छोड़ने के बाद उन्हें वापस नहीं मिलेगी. ऐसे में व्यापारियों को हटाना निगम के लिए बड़ी चुनौती है. सूत्रों के मुताबिक, केएमडीए अधिरारियों के साथ स्थानीय पार्षद, निगम के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारी और मार्केट एसोसिएशन के सदस्य भी होंगे. इस दौरान व्यापारियों के लिए वैकल्पिक जगह सहित अन्य समस्याओं पर भी चर्चा होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें