1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. husband arrested for murdered his newly wed wife and arrested in east bardhaman in bengal

बर्दवान में नई नवेली दुल्हन की हत्या, पति ने शव को बोरे में छिपाया, बाद में गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्दवान में नई नवेली दुल्हन की हत्या, पति ने शव को बोरे में छिपाया, बाद में गिरफ्तार
बर्दवान में नई नवेली दुल्हन की हत्या, पति ने शव को बोरे में छिपाया, बाद में गिरफ्तार
file photo

पूर्वी बर्दवान (मुकेश तिवारी) - नई नवेली दुल्हन की हत्या कर शव को बोरे में भरकर घर के गौशाला में छुपाकर रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना में पुलिस ने दरिंदे पति को गिरफ्तार किया है. घटना पूर्वी जिले के मन्तेश्वर थानांतर्गत काई ग्राम की है. मृतका की पहचान फूलकली खातून (18) के रूप में हुई है. वहीं गिरफ्तार आरोपी का नाम समीरूल मल्लिक उर्फ बाबू है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब तीन महीने पहले फूलकली की शादी समीरूल से हुई थी. शुक्रवार की सुबह गौशाला से बोरे में बंद फूलकली का सड़ा- गला शव बरामद किया गया. घटना में फूलकली के पति समीरूल को गिरफ्तार किया गया है. शुरुआती पूछताछ में समीरूल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पारिवारिक विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

इसके साथ ही मृतका के मायके के लोगों को भी सूचित कर दिया गया है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है, पिछले 2-3 दिनों से इलाके में दुर्गंध आ रही थी. पहले तो लगा किसी जानवर की मौत हो गयी है और उसके शव से दुर्गंध आ रही हैं. मगर, काफी छानबीन के बाद भी किसी जानवर का शव नहीं मिला. इसके बाद दुर्गंध आने वाली जगह की खोज की गयी तो वह जगह बाबू का गौशाला था.

गौशाला में जाकर देखा तो एक बोरे से दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे से फूलकली का शव बरामद किया. हालांकि घटना को लेकर गुस्साये गांव के लोगों ने बाबू के घर पर तोड़फोड़ की कोशिश की लेकिन पुलिस की मौजूदगी से स्थिति को तुरंत काबू कर लिया गया. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें