40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : बागदा में पोल्ट्री फार्म में लगी भीषण आग, सैकड़ों मुर्गे-मुर्गियां जलकर मरीं

पश्चिम बंगाल : पोल्ट्री फार्म में आग की लपटें देख पहुंचे लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. लेकिन आग में पोल्ट्री फार्म जलकर खाक हो गया. एक बाइक भी जल गया है. मौके पर पहुंची दमकल अंदर नहीं पहुंच पायी थी, तब तक आग में सब कुछ जलकर खाक हो गया.

पश्चिम बंगाल, मनोरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के बागदा थानांतर्गत हेलेंचा ग्राम पंचायत के पार कृष्णचंद्रपुर इलाके में एक पोल्ट्री फार्म में सोमवार देर रात भीषण आग लगने से 1300 से अधिक मुर्गे-मुर्गियां जल मरी हैं और फार्म पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. दस लाख का नुकसान बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की है. अचानक पोल्ट्री फार्म में आग की लपटें देख पहुंचे लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. लेकिन आग में पोल्ट्री फार्म जलकर खाक हो गया. एक बाइक भी जल गया है. मौके पर पहुंची दमकल अंदर नहीं पहुंच पायी थी, तब तक आग में सब कुछ जलकर खाक हो गया.

सैकड़ों मुर्गे-मुर्गियां जलकर मरीं

घटना की सूचना पाकर मंगलवार सुबह हेलेंचा ग्राम पंचायत के भाजपा उपप्रधान स्वपन हालदार और बागदा पूर्व ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष परितोष कुमार साहा ने अलग-अलग समय में घटनास्थल का दौरा किया.पोल्ट्री फार्म के मालिक रवींद्रनाथ मंडल ने बताया कि इसी पोल्ट्री फार्म से उनका संसार चलता था. सब कुछ जल गया है. दस लाख का नुकसान हुआ है. हेलेंचा ग्राम पंचायत के उपप्रधान स्वपन हालदार ने बताया कि आग में बहुत नुकसान हुआ है. बागदा पूर्व ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष परितोष कुमार साहा ने कहा कि सुना है कि 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है. उसकी कैसे मदद की जाए, इसे लेकर सोच विचार किया जा रहा है. बागदा थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर आग कैसे लगी. क्या किसी ने आग लगाया है कि नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है.

Mamata Banerjee : जलपाईगुड़ी की सभा में ममता बनर्जी ने ‘चोर नारे’ की नारेबाजी लगाने के खिलाफ सख्त कदम उठाने की दी चेतावनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें