1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. clashes broke out between two groups of trinamool congress west bengal news prt

मालदा में फिर हिंसक झड़प! टीएमसी के दो गुट भिड़े, कई मकानों में तोड़-फोड़, फेंके गए देसी बम

पश्चिम बंगाल के मालदा में फिर हिंसक झड़प की घटना सामने आई है. टीएमसी के दो गुट आपस में भिड़ गए हैं. दोनों ओर से कई मकानों में तोड़-फोड़ की गई. इस दौरान देसी बम भी फेंके गए. वहीं, हिंसक झड़प के बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

By Agency
Updated Date
West Bengal News
West Bengal News
Symbolic Image

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में एक बार हिंसा की खबर आ रही है. इस बार मामला पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का है. जहां तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच झड़प हो गई. झड़प के दौरान दोनों ओर से देसी बम फेंके गए. इसके अलावा कई मकानों में तोड़फोड़ भी की गई. वहीं, हिंसक घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल हो गया है. आम लोग घरों में दुबके हैं.

क्या है पूरा मामला: दरअसल, पश्चिम बंगाल के मालदा में पंचायत समिति के पदाधिकारी सैफुद्दीन शेख के नेतृत्व में तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष नासिर अली के नेतृत्व वाले धड़े से माणिकचक ब्लॉक के गोपालपुर बालू टोला इलाके में शनिवार को झड़प हो गई थी. जिसके बाद दोनों ओर से बमबाजी शुरू हो गई.

12 मकानों में तोड़फोड़: वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि, हिंसक झड़प के दौरान दोनों ओर से देसी बम फेंके गए. झड़प के दौरान कम से कम 12 मकानों में तोड़फोड़ की गई.

जमीन विवाद में हुई झड़प: वहीं, घटना के बाद माणिकचक से विधायक और तृणमूल नेता सावित्री मित्रा ने कहा कि दोनों नेताओं के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. जिसके कारण दोनों के बीच झड़प हुई. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी दोनों गुटों के बीच हिंसक झड़पे हो चुकी है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसका तृणमूल कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है.

बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात: वहीं, हिंसक झड़प के बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. पुलिस पूरे इलाके में मार्च कर रही है. साथ ही हिंसक झड़प में शामिल लोगों की भी शिनाख्त करने में लगी है. हालांकि,पुलिस ने कहा है कि इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें