1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. poison mixed wine killed 4 in south 24 pargana district of west bengal mtj

बंगाल में पानी की जगह शराब में कीटनाशक मिलाकर पी गये, 4 की मौत, मरने वालों में 2 बिहार के

इनमें से दो बिहार के निवासी बताये जा रहे हैं. पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पानी की जगह शराब में मिला दिया जहर
पानी की जगह शराब में मिला दिया जहर
Demo Pic

बारुईपुर: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत राणा इलाके में पानी की जगह शराब में कीटनाशक मिलाकर पीने से चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि अन्य दो की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए पहले बरुईपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया था.

मृतकों में दो बिहार के निवासी

बाद में उन्हें चित्तरंजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. इनमें से दो बिहार के निवासी बताये जा रहे हैं. पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.

राणा क्षेत्र की घटना

यह घटना बारुईपुर थाना अंतर्गत कृष्णमोहन रेलवे स्टेशन के पास राणा इलाके में मंगलवार रात को हुई. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, राणा क्षेत्र में रथिन गायन के घर पर पिछले रविवार से सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था.

रथिन के घर आये थे 6 दोस्त

मंगलवार को कार्यक्रम का आखिरी दिन था. मौके पर उसके छह दोस्त रथिन के घर आये थे. वे सभी उसके मुर्गी पालन फार्म में बैठ कर शराब पी रहे थे. इस दौरान उन्हें शराब में पानी मिलाने की जरूरत पड़ी. उसी समय एक युवक पानी का बोतल ले आया.

शराब में मिला दिया कीटनाशक

बोतल से पानी और शराब मिलने के बाद यह घटना घटी. दरअसल उसके बोतल में फॉर्मेलिन था, जो असल में एक कीटनाशक है. लेकिन, उन्हें इस बात की भनक नहीं लगी. वहीं, शराब पीते ही सभी को बेचैनी महसूस हुई और जिसके बाद उन्हें बैचेनी महसूस हुई. उन्हें गले में जलन महसूस हुई और वे वहीं गिर पड़े.

अस्पताल में मृत घोषित किया गया

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें वहां से बारुईपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया. बारुईपुर थाना के आइसी देव कुमार राय भारी पुलिस बल के साथ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे.

कीटनाशक मिली हुई जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
वैभव तिवारी, बारुईपुर के एसपी

तीन और लोगों की हालत नाजुक

तीन और लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें चित्तरंजन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. मृतकों में से एक बिहार का मुनिया यादव भी है. अस्पताल में भर्ती लोगों में गिरिधारी यादव और जाहिद गाजी हैं. बिहार के रहने वाले गिरिधारी यादव व मुनिया यादव यहां मजदूरी करते हैं.

मृतकों की शिनाख्त कर रही पुलिस

पुलिस अन्य मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. गौरतलब है कि कुछ साल पहले दक्षिण 24 परगना जिले में ही जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गयी थी.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें