26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य में महिलाओं पर हो रहे अमानवीय अत्याचार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कूचबिहार के माथाभांगा में पार्टी की महिला समर्थक के साथ अमानवीय हरकत पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इस घटना ने राज्य की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाये हैं. कूचबिहार की घटना एक तरह से फूलन देवी की याद को ताजा करा रही है

कोलकाता.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कूचबिहार के माथाभांगा में पार्टी की महिला समर्थक के साथ अमानवीय हरकत पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इस घटना ने राज्य की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाये हैं. कूचबिहार की घटना एक तरह से फूलन देवी की याद को ताजा करा रही है. इसे देख कर शक होने लगा है कि हमलोग पश्चिम बंगाल में रह रहे हैं या चंबल में, क्योंकि यहां पर चंबल का ही कानून चल रहा है. मां-माटी-मानुष की दुहाई देने वालीं ममता बनर्जी के राज में महिलाओं के साथ अमानवीय अत्याचार हो रहा है. मुख्यमंत्री इस तरह की घटना से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सड़कों से हाॅकरों को हटाने का नाटक कर रही हैं, ताकि यह घटना मीडिया के मार्फत लोगों के सामने नहीं आ पाये.

श्री मजूमदार ने कहा कि इस मामले में भाजपा राज्य सरकार को नहीं छोड़ेगी. महिला की हालत चिंताजनक है. जरूरत पड़ी, तो उसे बेहतर चिकित्सा के लिए कोलकाता ले जाया जायेगा. सुकांत मजूमदार ने कहा कि मणिपुर की घटना को लेकर आसमान सिर पर उठाने वालीं मुख्यमंत्री अपने लोगों को महिलाओं की इज्जत की रक्षा करने के लिए मणिपुर भेजती हैं.

वहीं, अपने राज्य में महिलाओं को बेइज्जत करनेवालों को छोड़ दे रही हैं. कूचबिहार में ही एक और घटना हुई है जहां एक महिला के साथ बलात्कार हुआ है. लेकिन उस मामले को भी दबाया जा रहा है. ममता बनर्जी और तृणमूल के नेता दिल्ली में जाकर लोकतंंत्र की दुहाई देते हुए आवाज बुलंद करते हैं और पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है, उस पर खामोश हो जाते हैं. सुकांत मजूमदार ने कहा कि जब राज्य में मुस्लिम युवकों की मोबाइल चोरी के आरोप में सामूहिक पिटाई की जाती है, तब सीएम खामोश रहती हैं. उन्होंने कहा कि इन सबके खिलाफ भाजपा लगातार अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें