1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp bharti ghosh attacked tmc at birbhum road show said trinamool government end time in bengal has come

बीरभूम के रोड शो में भारती घोष का TMC पर हमला, कहा-बंगाल में तृणमूल सरकार का अंत समय आ गया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम के रोड शो में भारती घोष का टीएमसी पर हमला, कहा-बंगाल में तृणमूल सरकार का अंत समय आ गया है
बीरभूम के रोड शो में भारती घोष का टीएमसी पर हमला, कहा-बंगाल में तृणमूल सरकार का अंत समय आ गया है
Prabhat Khabar

बीरभूम/पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : भाजपा नेत्री भारती घोष ने बीरभूम में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने राज्य में बीजेपी की जीत का दाना करते हुए कहा कि तृणमूल के पाप का घड़ा भर गया है. इसका अंत समय आ गया है. पश्चिम बंगाल की जनता इस तानाशाही सरकार से अब निजात पाएगी .

भारती घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की सरकार का गठन होगा. बीजेपी की सरकार बनने के बाद बंगाल में परिवर्तन होगा. पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला बनेगा. यहां योजनाओं की झड़ी लग जाएगी .

भारती घोष ने बीरभूम जिले के नलहाटी विधानसभा चुनाव क्षेत्र में रविवार को भाजपा प्रार्थी तापस कुमार यादव के समर्थन में रोड शो का आयोजन हाई रोड नेताजी स्टेच्यू से शुरू कर नटेश्वरी मंदिर तक तक किया. रोड शो के दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक तथा आम लोग एकत्रित हुए थे.

रोड शो के बाद सभा को संबोधित करते हुए भारती घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक महिला मुख्यमंत्री के नेतृत्व में महिलाएं असुरक्षित है ऐसी मुख्यमंत्री का इस राज्य में होना उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का विकास गर्त में समा गया है. केवल लूट खसोट की राजनीति यहां चल रही है .

आगे उन्होंने कहा कि तृणमूल विधायक, एमपी, नेता ,ब्लॉक से लेकर पंचायत स्तर तक के कार्यकर्ता लूट की राजनीति कर विभिन्न योजनाओं के मद में कट मनी खा रहे है . हम इस सरकार की तीव्र निंदा करते हैं और इस बार विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें