17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB : सातवीं मंजिल की रेलिंग में फंस गयी थी पालतू बिल्ली, उसकी जान बचाने में आठवीं मंजिल से...

WB : सातवीं मंजिल की रेलिंग में फंस गयी थी पालतू बिल्ली, उसकी जान बचाने में आठवीं मंजिल से गिरकर वृद्धा की मौत

पुलिस का कहना है कि वह बिल्ली को बचाने में उंचाई से दुर्घटना के कारण वह गिरी या फिर वह किसी साजिश की शिकार हो गयी, पुलिस इसका पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत से जुड़े असली कारण का पता चल सकेगा.

कोलकाता, विकास कुमार गुप्ता : बहूमंजिली इमारत की सातवीं मंजिल की रेलिंग में फंसी पालतू बिल्ली (Cat) को बचाने में आठवीं मंजिल से गिरकर वृद्ध महिला की मौत हो गयी. घटना दक्षिण कोलकाता के लेक एवेन्यू इलाके में सोमवार सुबह की है. मृत महिला का नाम अंजना दास बताया गया है. उनका एक और घर शरत बोस रोड इलाके में है. पिछले दो महीने से वह लेक एवेन्यू इलाके में इस अपार्टमेंट में किराये के कमरे में रह रही थी. इस घटना की खबर मिलने के बाद लेक थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मार्मिक घटना की खबर पाकर इलाके में शोक व्याप्त है.


क्या है मामला

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि अंजना पिछले दो महीने से एक अन्य महिला के साथ लेक एवेन्यू इलाके में किराये के कमरे में रह रही थी. वह कमरे में कुछ बिल्लियां पालती थी. इसके कारण कमरे में हमेशा वह बिल्लियों के साथ रहती थी. गत रविवार शाम से एक बिल्ली लापता हो गयी थी. उसने काफी देर तक उस बिल्ली को ढूंढा, लेकिन बिल्ली नहीं मिली. पुलिस को उस अपार्टमेंट के अन्य कमरों में रहनेवाले लोगों से पूछताछ से पता चला कि सोमवार सुबह उसे पता चला कि अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल की रेलिंग के उपरी हिस्से में वह बिल्ली फंसी हुई है.

Also Read: जून में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जायेंगी ममता बनर्जी, अपने जीवन संघर्ष व राजनैतिक उपलब्धियों पर देंगी व्याख्यान
अपनी प्राण से ज्यादा प्रिय बिल्ली को निकालने में गिरी वृद्धा

पुलिस को जांच में पता चला कि अपनी प्राण से ज्यादा प्यारी बिल्ली को सातवीं मंजिल की रेलिंग में फंसा हुआ देखकर वृद्धा अपनी जान पर खेलकर आठवीं मंजिल से सातवीं मंजिल की रेलिंग के उपरी हिस्से में फंसी बिल्ली की जान बचाने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह आंठवी मंजिल से नीचे जमीन पर गिर गयी. शरीर से अतिरिक्त खून बह जाने के कारण अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने महिला को मृत करार दिया. पुलिस का कहना है कि वह बिल्ली को बचाने में उंचाई से दुर्घटना के कारण वह गिरी या फिर वह किसी साजिश की शिकार हो गयी, पुलिस इसका पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत से जुड़े असली कारण का पता चल सकेगा.

Also Read: West Bengal Breaking news : कुणाल घोष नेताजी इंडोर की सभा में अभिषेक की फोटो न रहने पर बिफरे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें