1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news three killed six injured including woman in road accident in alipurduar

अलीपुरदुआर में सड़क हादसे से महिला समेत तीन की मौत, छह घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Accident
Accident
DEMO PIC

बीरपाड़ा: अलीपुरदुआर जिले के बीरपाड़ा थाना अंतर्गत दलमोड़ चाय बागान से सटे लंकापाड़ा रोड में गुरुवार दोपहर डंपर और सफारी गाड़ी में आमने-सामने की हुई भिड़ंत में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, हादसे से गुस्साए लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया.

सूचना मिलने के बाद पुलिस और फालाकाटा दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मियों ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया और दमकलकर्मियों ने डंपर में लगी आग बुझायी. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि घटना वाले रास्ते पर रोजाना डोलोमाइट लदे डंपर कम उम्र के युवक चलाते हैं. गति भी काफी तेज रहती है. इसके चलते यहां आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. बार-बार प्रशासन से गुहार लगाने के बावजूद डंपरों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती.

जानकारी के अनुसार, बीरपाड़ा से लंकापाड़ा की ओर जा रही यात्रियों से भरी सफारी गाड़ी और विपरीत दिशा से आ रहे डंपर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सफारी गाड़ी पर सवार लोग बुरी तरह घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने घायलों को बीरपाड़ा अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. साथ ही अन्य छह लोगों की हालत नाजुक देख उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मृतकों की पहचान गुलशन सूरी (38), शीला विश्वकर्मा (56) और रेणुका मुंडा के रूप में हुई है. इनमें से दो गरगेंडा चाय बागान के निवासी थे. बीरपाड़ा पुलिस ने बताया कि क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. शुक्रवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें