1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news 30 lakhs were being hidden in a car in central kolkata two arrested

मध्य कोलकाता में कार में छिपा कर ले जा रहे थे 30 लाख, दो आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्य कोलकाता में कार में छिपा कर ले जा रहे थे 30 लाख, दो गिरफ्तार
मध्य कोलकाता में कार में छिपा कर ले जा रहे थे 30 लाख, दो गिरफ्तार
Prabhat Khabar

Bengal News In Hindi: कोलकाता: मध्य कोलकाता में तालतला थाना क्षेत्र में स्थित मौलाली चौराहे के पास संदेह के आधार पर एक प्राइवेट कार को रोककर तलाशी के दौरान पुलिस ने 30 लाख रुपये जब्त किये. कार में मौजूद दो युवकों से इन रुपयों के बारे में पूछताछ करने पर वे कोई सही जानकारी नहीं दे सके. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किये गये आरोपियों के नाम मोहम्मद जिशान और मोहम्मद दानिश हैं.

मोहम्मद जिशान और मोहम्मद दानिश को गिरफ्तार करने के बाद तालतला थाने की पुलिस ने इनकी कार को भी जब्त कर लिया है. डीसी (सेंट्रल विभाग) रूपेश कुमार ने बताया कि 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के पहले मध्य कोलकाता के विभिन्न इलाकों में फ्लाइंग स्क्वाड के सदस्य किसी भी व्यक्ति या वाहन पर संदेह होने पर उसकी तलाशी ले रहा है. इसी दौरान संदेह होने पर एक प्राइवेट कार को रोक कर मौलाली क्रॉसिंग के पास तलाशी ली.

इस दौरान अंदर रखे बैग की जांच करने पर उसमें से 500-500 रुपये का बंडल जब्त किया. बैग में कुल 30 लाख रुपये थे. दोनों कहां से ये रुपये लेकर आये और कहां ले जा रहे थे, इन सवालों का जवाब उनसे जानने की कोशिश की जा रही है. इस गिरफ्तारी की सूचना आयकर विभाग और चुनाव आयोग को दे दी गयी है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें