1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi at purulia rally shouted and said tmc half in lok sabha complete clean in assembly election of west bengal

Bengal Election 2021: पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा - 'लोकसभा में टीएमसी हाफ, विधानसभा में साफ'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 'लोकसभा में टीएमसी हाफ, विधानसभा में साफ'
'लोकसभा में टीएमसी हाफ, विधानसभा में साफ'
social media

Bengal Election 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव की राह बीजेपी के लिए भी आसान नहीं है. इसका पता इसी बात से चल रहा है कि खुद पीएम नरेंद्र मोदी को बार- बार बंगालआना पड़ रहा है. बंगाल में पीएम मोदी की 11 दिनों में दूसरी बार चुनावी जनसभा है. आज पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तीखें हमले किये. उन्होंने जनसभा से हुंकार भरते हुए कहा कि लोकसभा में टीएमसी हाफ हो गयी थी लेकिन विधानसभा में पूरी साफ हो जायेगी.

पीएम मोदी ने भाषण के जरिए लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हाफ जीत से विधानसभा में बीजेपी की पूरी जीत के लिए पूरी तरह से उम्मीद जतायी है. बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 42 में से 18 सीट जीती थी. बीजेपी की आधी जीत यानी टीएमसी का बंगाल से आधा साफ होना जाना था. लोकसभा चुनाव में मिली जीत ने बीजेपी को विधानसभा जीत के लिए एनर्जी दी है.

लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन से बीजेपी के नेता बंगाल फतेह करने का सपना देख रहे हैं. लोकसभा चुनाव के परिणाम से भी पीम नरेंद्र मोदी को यह यकीन है कि इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत होगी. बीजेपी की जीत के बाद बंगाल से टीएमसी पूरी तरफ साफ हो जायेगी. सभा में बंगालवासियों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर फिर से तुष्टीकरण की राजनीति करने को लेकर तंज कसा है.

पीएम मोदी ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति में यह सबसे बड़ा परिवर्तन है. बंगाल में घुसपैठियों का आना राजनीति तुष्टीकरण है. बीजेपी के जीतने पर बंगाल से तुष्टीकरण की राजनीति बंद हो जायेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल से दीदी की सरकार के जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है. बंगाल में अपराध हो रहे हैं, अपराधी भी है लेकिन कोई जेल नहीं है. बंगाल में सिंडिकेट राज और भ्रष्टाचार है लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें