1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 nandigram going to poll on first april bjp candidate suvendu adhikari attacks tmc chief and cm mamata banerjee latest update abk

ममता को झूठ बोलने की आदत, BJP कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी की मानें तो ‘दीदी मिथ्या कथा बोलने में माहिर’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी झूठ बोलने की मशीन: शुभेंदु अधिकारी
ममता बनर्जी झूठ बोलने की मशीन: शुभेंदु अधिकारी
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को हाई वोल्टेज कैंपेन देखने को मिला. तमाम दलों के प्रत्याशियों ने एक-दूसरे पर खूब आरोपों के तीर भी छोड़े. नंदीग्राम सीट से चुनाव में उतरीं टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी का सामना बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से हो रहा है. दोनों के बीच गरमा-गरम बयानबाजी भी देखने को मिली. दोनों में बात इतनी बढ़ी कि शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को झूठ बोलने की मशीन तक करार दे दिया.

ममता बनर्जी को झूठ बोलने की आदत: शुभेंदु

नंदीग्राम में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी को झूठ बोलने की आदत है. वो झूठ बोलने की मशीन हैं. ममता बनर्जी हमेशा से झूठ बोलती रही हैं. बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी को रोजगार और निवेश से मतलब नहीं है. वो कभी भी रोजगार और निवेश से जुड़े मसले पर नहीं बोलती हैं. उनको (ममता बनर्जी) सिर्फ झूठ बोलने से मतलब है.

ममता का शुभेंदु अधिकारी पर गंभीर आरोप

बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी, जिसमें ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी एक और महिला की हत्या की प्लानिंग में है. उसका आरोप बंगाल पर लगाकर टीएमसी और बंगाल को बदनाम करने की साजिश है. ममता के बयान पर जब शुभेंदु अधिकारी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्हें झूठ बोलने का आदी कह दिया.

हॉटसीट नंदीग्राम पर एक अप्रैल को वोटिंग

बंगाल चुनाव की हॉटसीट नंदीग्राम पर एक अप्रैल को वोटिंग है. यहां से टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी का मुकाबला बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से हो रहा है. मंगलवार को प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया तो दूसरी तरफ ममता बनर्जी ने कई चुनावी सभाएं की. इस बीच दोनों के बीच जुबानी हमले भी जारी रहे. दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर खूब आरोपों के तीर छोड़े.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें