1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bengal bjp releases new video song titled aor noy anyay before third phase of bengal assembly election 2021 voting see video abk

BJP का नया चुनावी सॉन्ग, दावा- ‘कमल खिलेगा, घास फूल उड़ेगा, पीसी रह जाएंगी अकेली इस बार’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP का नया चुनावी सॉन्ग, दावा- ‘कमल खिलेगा, घास फूल उड़ेगा, पीसी रहेंगी अकेली इस बार’
BJP का नया चुनावी सॉन्ग, दावा- ‘कमल खिलेगा, घास फूल उड़ेगा, पीसी रहेंगी अकेली इस बार’
Prabhat Khabar

‍Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव में सोशल मीडिया वॉर भी दिख रहा है. अब, बीजेपी ने नया सॉन्ग रिलीज कर दिया है. इस गाने में कमल के खिलने की बात है तो ममता बनर्जी और टीएमसी पर तंज. बीजेपी के गाने की लाइन्स है- कमल खिलेगा, घास फूल (टीएमसी का चुनाव चिन्ह) उड़ जाएगा. इस बार पीसी (ममता बनर्जी) अकेली रह जाएंगी. सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज गाने पर यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. इसके पहले भी बीजेपी कई गाने रिलीज कर चुकी है.

सोशल मीडिया पर गाने को जबरदस्त रिस्पांस

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी पहले भी गाने जारी करती रही है. शुक्रवार को भी बीजेपी ने नया वीडियो जारी किया था. बीजेपी बंगाल के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस भी मिला. बीजेपी के वीडियो की टाइटल ‘ममता का खेल खत्म, इस बार भाजपा’ था. अब, बीजेपी ने रविवार को बंगाल चुनाव से जुड़ा नया वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज किया है.

दावा- ‘पीसी जा रही है और बीजेपी आ रही है’

बीजेपी के रविवार को रिलीज गाने की टाइटल है- बंगाल ने बहुत अन्याय, अत्याचार सहे. अब असली बदलाव. पीसी जा रही है, बीजेपी आ रही है. गाने में तोलाबाजी, कटमनी से लेकर दस सालों में टीएमसी सरकार के भ्रष्टाचार का जिक्र है. बीजेपी के बंगाल विधानसभा चुनाव से जुड़े नए कैंपेन वीडियो में 10 सालों से सिंडिकेट, कटमनी और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत से जुड़े सवाल भी पूछे गए हैं. अब तक बीजेपी कई वीडियो जारी कर चुकी है जो पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें