1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. raid of income tax at the office and home of 6 coal traders in west burdwan district reconstructed papers smj

पश्चिम वर्दवान में 6 कोयला कारोबारियों के ऑफिस व घर पर इनकम टैक्स का रेड, खंगाले गये कागजात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : इनकम टैक्स के अधिकारियों ने कोयला कारोबार से जुड़े व्यवसायियों के ऑफिस व घर में छापेमारी की. जामुड़िया में छापेमारी के दौरान गेट के बाहर तैनात सीआरपीएफ जवान.
Bengal news : इनकम टैक्स के अधिकारियों ने कोयला कारोबार से जुड़े व्यवसायियों के ऑफिस व घर में छापेमारी की. जामुड़िया में छापेमारी के दौरान गेट के बाहर तैनात सीआरपीएफ जवान.
प्रभात खबर.

Bengal news, Asansol news : आसनसोल (शिवशंकर ठाकुर) : कोयले के कारोबार से जुड़े पश्चिम वर्दमान जिले के 6 व्यवसायियों के आफिस एवं घर गुरुवार दोपहर को आयकर विभाग की टीम ने एकसाथ छापेमारी की. एकसाथ ही आयकर विभाग की इस छापेमारी के दौरान सभी जगह गेट के बाहर सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती थी. गेट के सामने किसी को जाने नहीं दिया गया.

जिले के हीरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नरसमुंदा कोलियरी इलाके में बलतोड़िया रोड पर स्थित बर्मा ट्रांसपोर्ट एवं उसके मालिक रत्नेश्वर वर्मा के आवास, जामुड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत जामुड़िया बाजार में स्थित संजय गुप्ता के आवास, दुर्गापुर थाना क्षेत्र के सेप्को इलाके निवासी राजन श्रीवास्तव और उसके सहयोगी सीजोन निवासी निताई के आवास, आसनसोल साऊथ थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर में स्थित प्रकाश अपार्टमेंट के 2 फ्लैट, रानीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामबगान इलाके में स्थित एक कार्यालय और आसनसोल नॉर्थ थाना क्षेत्र अंतर्गत बामनडीहा गांव स्थित एक व्यवसायी के आवास पर एकसाथ छापेमारी हुई.

मालूम हो कि गुरुवार सुबह से ही जिले के विभिन्न इलाकों में आयकर विभाग के अधिकारी समेत काफी संख्या में सीआरपीएफ जवानों के साथ इलाके में मौजूद थे. सुबह से ही यह खबर चल रही थी कि सीबीआई की इलाके में छापेमारी होगी. कुछ लोग यह मान रहे थे कि अमित शाह के दौरे को लेकर जिले में आईबी और सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गयी है.

लेकिन, दोपहर 2 बजे सभी टीमों ने एकसाथ जिले के 6 थाना क्षेत्र इलाकों में कोयले के कारोबार से जुड़े व्यवसायियों के ऑफिस और घर पर एकसाथ छापेमारी की. इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गयी. छापेमारी के 2 घंटे बाद इसकी आधिकारिक सूचना पुलिस को देते हुए महिला पुलिस कर्मी के साथ लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था को लेकर पुलिस बल की मांग की गयी. सूत्रों के अनुसार, छापेमारी में कोयले कारोबार जुड़े भारी मात्रा में कागजात के साथ नकदी जब्त की गयी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें