1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. criminals robbed while firing money at sbi atm in hirapur 3 rounds of firing sam

हीरापुर के एसबीआई एटीएम में पैसा डालने के दौरान अपराधियों ने की लूटपाट, 3 राउंड हुई फायरिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : एटीएम में पैसा भरने के दौरान हुई लूटपाट की जांच करती पुलिस.
Bengal news : एटीएम में पैसा भरने के दौरान हुई लूटपाट की जांच करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Bengal news, Asansol news : आसनसोल (शिवशंकर ठाकुर) : पश्चिम वर्द्धमान जिला के हीरापुर थाना अंतर्गत रिवरसाइड पार्करोड में हॉस्टल मोड़ के निकट बीएसएनएल कार्यालय के पास स्थित एसबीआई एटीएम में बुधवार रात को पैसा भरने के दौरान अपराधियों ने हथियार की नोक पर पैसे भरे बैग को लूटकर फरार हो गया. बैग छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी. जिसमें एक कर्मी घायल हो गया. पल्सर बाइक पर सवार 3 की संख्या में अपराधी फायरिंग करते हुए निकल गये. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और घायल कर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया. वहीं, पुलिस इस मामले की खोजबीन तेज कर दी है.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, एटीएम में पैसा भरने का ठेका प्राप्त संस्था के कर्मी पैसा भरने के लिए प्रतिदिन रात 8 से साढ़े आठ बजे के बीच यहां आते है और पैसा भरकर निकल जाते है. बुधवार रात 8 बजे बोलेरो गाड़ी लेकर संस्था के कर्मी पैसा भरने के लिए एटीएम में आये. पहले से ही उनका पीछा कर रहे पल्सर बाइक में सवार 3 युवक भी यहां आकर रूक गये.

2 कर्मी पैसा का बैग लेकर एटीएम रूम में दाखिल होकर शटर गिरा दिया. उनके साथ आये गनमैन कुछ दूरी पर पेशाब करने चला गया. बाइक से तीनों युवक उतरे और बोलेरो के ड्राइवर को हथियार की नोक पर गाड़ी से उतार कर कुछ दूर ले गये, गाड़ी का चाभी भी ले लिया. 2 अपराधी शटर उठाकर एटीएम में जबरन घुस गये और पैसा भरा बैग छीनने लगे.

विरोध करने पर एटीएम में ही एक अपराधी ने फायरिंग कर दी. गोली कर्मी के हाथ में लगी और अपराधी बैग छीनने में सफल हो गये. बैग लेकर तीनों अपराधी एक ही बाइक से फायरिंग करते हुए भाग गये. इस दौरान कुल 3 राउंड फायरिंग किया. सभी के पास हथियार था. गनमैन कुछ समझ पाता तबतक अपराधी फरार हो गये.

इधर, घटना के बाद गनमैन और बोलेरो चालक को थाने में लाकर पुलिस पूछताछ कर रही. उस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी का डीवीआर संग्रह कर अपराधियों की पहचान में जुट गयी है. बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट पहने था. अन्य 2 सफेद रंग का मास्क मुंह में बांधे थे. इलाके की नाकाबंदी कर दी गयी है. बैग में कितना पैसा था इसका खुलासा नहीं हुआ है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें