29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्गापुर : भाजपा के दस नेता, कर्मी गिरफ्तार, रिमांड

पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) कार्यालयों के समक्ष हंगामा, संपत्ति क्षति का आरोप कुल्टी, अंडाल, उखड़ा एवं दुर्गापुर से हुई गिरफ्तारियां, 30 के लिए छापेमारी दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने दो दिन पहले पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) कार्यालय के समक्ष हंगामा करने एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चित्र पर मिट्टी का लेप लगाने के आरोप में शनिवार […]

  • पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) कार्यालयों के समक्ष हंगामा, संपत्ति क्षति का आरोप
  • कुल्टी, अंडाल, उखड़ा एवं दुर्गापुर से हुई गिरफ्तारियां, 30 के लिए छापेमारी
दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना पुलिस ने दो दिन पहले पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) कार्यालय के समक्ष हंगामा करने एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चित्र पर मिट्टी का लेप लगाने के आरोप में शनिवार को अलग-अलग स्थानों से 10 भाजपा नेता तथा कर्मियों को गिरफ्तार किया. उन्हें रविवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया.
पुलिस जांच अधिकारी के आग्रह पर इनमें से पांच को एसीजेएम कोर्ट ने छह दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. शेष पांच की जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा.
गिरफ्तार होनेवालों में टिंकू वर्मा, अमित घोष, राजू मुखर्जी, अरूप पात्रनवीस, भोला साव, छोटन चक्रवर्ती, सोमनाथ मोदी, भोला धीवर, पंकज गुप्ता एवं राजकुमार सिंह शामिल हैं. अमित घोष, भोला साव, छोटन चक्रवर्ती टिंकू वर्मा एवं राजकुमार सिंह को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. इनकी गिरफ्तारी को लेकर दुर्गापुर महकमा अदालत में काफी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती की गई थी.
आरोपियों के खिलाफ प्रशासनिक अधिकारी कार्यालय के समक्ष हंगामा करने, सरकारी संपत्ति लूटपाट करने, महिला पुलिस जवानों संग छेड़छाड़ करने एवं पुलिस के काम में बाधा देने जैसे गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व कांकसा थाना के भाजपा बूथ अध्यक्ष संदीप घोष के हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी सैफुल शेख की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा समर्थकों ने दुर्गापुर के डीसीपी (ईस्ट) कार्यालय के समक्ष जमकर हंगामा मचाया था.
इस दौरान पुलिस जवानों के साथ प्रदर्शनकारियों की धक्का-मुक्की हुई थी. इस दौरान पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना का वीडियो बनाया एवं प्रदर्शनकारियों को चिन्हित करते हुए करीब 40 लोगों के नाम पर मामला दर्ज किया है. फिलहाल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें कुल्टी, अंडाल, उखड़ा एवं दुर्गापुर के भाजपा नेता शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें