23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणक्षेत्र बना चंडीपुर, ग्रामीणों में दहशत, ग्राम पंचायत दखल को लेकर भिड़े तृणमूल के दो गुट, बमबाजी

पानागढ़ : वीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत चंडीपुर अंचल में ग्राम पंचायत दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में संघर्ष के दौरान रात भर हुई बमबाजी से समूचा इलाका थर्रा गया. इलाके के रहने वाले साधारण लोगों में जहां दहशत व्याप्त रहा, वहीं तृणमूल के दोनों गुटों के बीच रात भर तांडव […]

पानागढ़ : वीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत चंडीपुर अंचल में ग्राम पंचायत दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में संघर्ष के दौरान रात भर हुई बमबाजी से समूचा इलाका थर्रा गया. इलाके के रहने वाले साधारण लोगों में जहां दहशत व्याप्त रहा, वहीं तृणमूल के दोनों गुटों के बीच रात भर तांडव चलता रहा. समूचा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.
सूचना के बाद भारी संख्या में नानूर पुलिस के साथ ही जिले अन्य थानों से पुलिस बल को बुलाया गया. रैफ को उतारा गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिछले कई महीनों से अनारूल शेख तथा हुसैन शेख के बीच इलाका दखल तथा ग्राम पंचायत दखल को केंद्र कर शीत युद्ध चल रहा था. मंगलवार देर रात ढाई बजे अचानक दोनों समर्थकों के बीच संघर्ष की घटना घटी.
बताया जाता है कि संघर्ष के दौरान ही दोनों गुटों की ओर से जमकर बमबाजी की गई. बमबाजी के कारण इलाके के साधारण लोगों में दहशत व्याप्त है. घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बड़ सउदा ग्राम पंचायत की विभिन्न परियोजनाओं के रूपयों की बंदरबाट को लेकर ही दोनों गुट में लड़ाई चल रही थी.
देर रात लड़ाई ने विकराल रूप धारण कर लिया. बमबाजी से रातभर ग्रामीण दहशत में थे. सुबह घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंच गया है. गांव में जगह-जगह बम के निशान देखे गये. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.
ग्रामीण जामिर शेख ने कहा कि देर रात अनारूल शेख के समर्थकों ने दलबल के साथ गांव के ही अन्य तृणमूल गुट के ऊपर हमला कर दिया. इस दौरान दोनों तरफ़ से जमकर बमबाजी की गई. पुलिस का कहना है कि फिलहाल परिस्थिति नियंत्रण में है. तृणमूल के नेताओं का कहना है कि मामला राजनीतिक नहीं है बल्कि पारिवारिक है. आपसी विवाद को लेकर ही संघर्ष हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें