1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol lok sabha by election 2022 bjp candidate agnimitra paul convoy attacked with bamboo amh

Asansol Lok Sabha by Election 2022: भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पाल के काफिले पर लाठी और बांस से हमला

आसनसोल उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि तृणमूल के लोगों ने हमारे उपर हमला किया, गाड़ी पर हमला किया गया, हमारे लोग घायल हुए हैं. तृणमूल डर गई है इसलिए ये सब कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asansol Lok Sabha by Election 2022
Asansol Lok Sabha by Election 2022
prabhat khabar

Asansol Lok Sabha by Election 2022 : आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के सभी मतदान केंद्रों पर सुबह 9:00 बजे तक 12.77 की सभी मतदान हुआ है वहीं दूसरी ओर बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के कपीस्टा ग्राम के 175 नंबर बूथ की ओर जाने के क्रम में भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पाल के काफिले पर उपद्रवियों के द्वारा हमले का प्रयास करने की घटना की सूचना मिली. इस दौरान स्थिति तनावपूर्ण हो गई अग्निमित्र पाल के सुरक्षा गार्डों ने हमला करने आए लोगों के हाथ से लाठी डंडा बांस छीना.

भाजपा के बूथ एजेंट को घुसने नहीं दिया गया

अग्निमित्र पाल ने आरोप लगाया कि विभिन्न इलाकों में भाजपा के बूथ एजेंट को घुसने नहीं दिया जा रहा है. विभिन्न इलाकों में मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है जिसका विरोध करने पर उन पर हमले किए जा रहे हैं. इधर कानून और निर्माण राज्य मंत्री मलय घटक ने केंद्रीय बलों पर गंभीर आरोप लगाए. वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपकार गार्डेन स्थित अपने घर से निकले और चेलीडंगाल स्थित करनानी स्कूल के बूथ नंबर 6 पर वोट डालने आए. गेट पर केंद्रीय सेना के जवानों का उससे विवाद हो गया.

कानून और निर्माण राज्य मंत्री मलय घटक का आरोप

अपना वोट डालने के बाद कानून और निर्माण राज्य मंत्री मलय घटक ने कहा कि केंद्रीय बल भाजपा के लिए काम कर रहे हैं. पर्यवेक्षक द्वारा तृणमूल कांग्रेस की किसी भी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. भाजपा प्रत्याशी सुबह से ही केंद्रीय बलों और ठगों के साथ 10/12 वाहनों के काफिले के साथ घूम रहे हैं. गड़बड़ी करने की कोशिश की जा रही है. हमने चुनाव आयोग से शिकायत की है.

तृणमूल डर गई : अग्निमित्रा पॉल

आसनसोल उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि तृणमूल के लोगों ने हमारे उपर हमला किया, गाड़ी पर हमला किया गया, हमारे लोग घायल हुए हैं. तृणमूल डर गई है इसलिए ये सब कर रही है और प्रशासन मूक दर्शक बनी है. मेरे सुरक्षाकर्मी पर भी हमला किया गया है.

रिपोर्ट : संतोष विश्वकर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें