20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : अमित शाह की सभा को लेकर तैयारियां शुरु, कार्यक्रम स्थल पर ड्रॉप बॉक्स में लोग दर्ज करा सकेंगे शिकायत

अमित शाह की सभा को लेकर मंच बनाने का काम शुरू. रिकार्ड संख्या में भीड़ जुटाने में जुटे भाजपा नेता.एक नेता ने बताया कि विभिन्न जगहों पर 10 बड़े बॉक्स भी रहेंगे. पार्टी समर्थक यदि किसी परियोजना से वंचित हैं, तो वे लिखित रूप से यहां जमा कर सकते हैं.

पश्चिम बंगाल के धर्मतला के विक्टोरिया हाउस के सामने 29 नवंबर को आयोजित अमित शाह की सभा को लेकर खूंटी पूजा के साथ मंच बनाने का काम शुरू हो गया है. यहां पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने 30 नवंबर 2014 में एक जनसभा की थी. उस समय राज्य में भाजपा के दो सांसद व एक विधायक थे. लेकिन आज उस संख्या में काफी परिवर्तन हुआ है. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा यहां बड़ी संख्या में लोगों को जुटाना चाहती है. राज्य भर में इसे लेकर प्रचार चल रहा है.


रिकार्ड संख्या में भीड़ जुटाने में जुटे भाजपा नेता

अमित शाह की सभा के लिये दो मंच बनाया जा रहा है. एक मंच पर सभी नेता मौजूद रहेंगे, तो दूसरे मंच पर हिंसा में मारे गये पार्टी समर्थकों के परिजनों के बैठने की व्यवस्था रहेगी. मौके पर भाजपा नेता जगन्नाथ चट्टोपाध्याय ने कहा कि जिलों से जो संकेत मिल रहे हैं, इससे लग रहा है कि लाखों की संख्या में लोग जुटेंगे. सारे रिकाॅर्ड टूट जायेंगे.

Also Read: Bengal Ration Scam:राशन घोटाला मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार ज्योतिप्रिय मल्लिक फिलहाल मंत्री पद पर बने रहेंगे
सभा 12 बजे से हो जायेगी शुरू

भाजपा सूत्रों के मुताबिक बुधवार दोपहर अमित शाह दमदम हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर से रेसकोर्स पहुंचेंगे. वहां से वह दोपहर दो बजे मंच पर पहुंचेंगे. हालांकि सभा 12 बजे से शुरू हो जायेगी. ढाई बजे से अमित शाह अपना संबोधन शुरू करेंगे. भाजपा की सभा को लेकर तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि जनसभा से कोई लाभ नहीं होगा. जन-समर्थन ममता बनर्जी के पास है. यह पूरी तरह से तृणमूल की नकल है.

Also Read: जून में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जायेंगी ममता बनर्जी, अपने जीवन संघर्ष व राजनैतिक उपलब्धियों पर देंगी व्याख्यान
केंद्रीय योजनाओं से वंचित लोग दर्ज करा सकेंगे शिकायत

अमित शाह की सभा स्थल पर एक ड्रॉप बॉक्स की व्यवस्था की गई है . जो लोग केंद्रीय योजनाओं से वंचित हैं वे वहां शिकायत दर्ज करा सकते हैं, ऐसी जानकारी बीजेपी की ओर से दी गई है. तृणमूल ने इसे नाटक बताया. अमित शाह की सभा का त्रिस्तरीय मंच होगा. एक नेता ने बताया कि विभिन्न जगहों पर 10 बड़े बॉक्स भी रहेंगे. पार्टी समर्थक यदि किसी परियोजना से वंचित हैं, तो वे लिखित रूप से यहां जमा कर सकते हैं.

Also Read: केसीआर को मुख्यमंत्री और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हुई ‘‘डील’’, बोले अमित शाह

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें