33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Abhishek Banerjee : अभिषेक बनर्जी ने कहा, क्रिकेट बोर्ड में गबन का मुद्दा उठा कर कीर्ति बने भाजपा के कंटक

Abhishek Banerjee : अभिषेक ने कहा की पांच वर्षो के लिए बने सांसद पांच सप्ताह भी मेदिनीपुर के लिए समय नहीं दिया.उसी व्यक्ति को उठाकर भाजपा बर्दवान दुर्गापुर का प्रार्थी बनाया है.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा सीट से खड़े तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद के समर्थन में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने रोड शो किया. बर्दवान राम नगर फुटबॉल मैदान से हाटगोविंदपुर कर्मतीर्थ हाटतला तक रोड शो किया गया. रोड शो के बाद अभिषेक बनर्जी ने सभा में कहा की वर्ष 2014 में जब केंद्र में भाजपा सत्ता में आई तो कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली के खिलाफ खिलाफ क्रिकेट संगठन में करोड़ों रुपए के गबन का प्रतिवाद जताया था. कोई सुनवाई नहीं होने पर कीर्ति आजाद ने भाजपा छोड़ दिया था.

कीर्ति ने भाजपा के गबन का किया था विरोध : अभिषेक बनर्जी

अभिषेक बनर्जी ने कहा की आज ही आप लोग खूंटी पूजा कर लें कि 13 मई को अंजली देंगे. ताकि इस भाजपा की देश और राज्य से विदाई हो सके और 4 जून को भाजपा का सफाया हो जाए. अभिषेक ने भाजपा प्रार्थी पर आरोप लगाया कि वह लोगों को पैसा बांट रहे है.पैसे से आप का अधिकार खरीदना चाहते है.आप लोग रुपया लेंगे. अभिषेक ने कहा की आप लोग रुपया जरूर ले. लेकिन वोट ना दे.वह रुपया गरीब लोगों का रुपया है. अभिषेक ने कहा की जो आप के लक्ष्मी भंडार का रुपया बंद कराने की फिराक में है उसे उचित शिक्षा आप देंगे की नहीं.जो आप के एक सौ दिन का, आवास योजना का रुपया बंद करना चाहते उसे सबक सिखाना जरुरी है.

Mamata Banerjee : राज्यपाल पर बोलीं ममता बनर्जी, बाप रे…अगर वो मुझे राजभवन बुलाएंगे तो मैं नहीं जाऊंगी, उनके पास बैठना भी पाप

पांच वर्षो के लिए बने सांसद ने पांच सप्ताह भी मेदिनीपुर में नहीं दिया समय

अभिषेक बनर्जी ने कहा, दिलीप घोष मेदिनीपुर से जीते थे क्या कारण है की इस बार दिलीप घोष को मेदिनीपुर नहीं दिया गया.इसका कारण है कि उन्होंने लोगों के लिए कोई काम नहीं किया.अभिषेक ने कहा की पांच वर्षो के लिए बने सांसद पांच सप्ताह भी मेदिनीपुर के लिए समय नहीं दिया.उसी व्यक्ति को उठाकर भाजपा बर्दवान दुर्गापुर का प्रार्थी बनाया है.दिलीप कह रहे है की जो राष्ट्रीय कल कारखाने बंद है हम उसे खोलने की कोशिश करेंगे.दस वर्ष केंद्र में आप की सरकार और वर्तमान सांसद आप का इसके बाद भी राष्ट्रीय कल कारखाने नहीं खुले .अभिषेक ने कहा की जनता को ठगना बंद करे भाजपा. इस दिन अभिषेक बनर्जी ने कीर्ति आजाद के समर्थन में वोट देने का लोगों से आह्वान किया.

Amit Shah : अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर बोला हमला, संदेशखाली ‘स्टिंग’ ऑपरेशन मामले में दिया बड़ा बयान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें