1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. abhishek banerjee appointed general secretary saayoni ghosh youth wing president and kakoli ghosh dastidar gets responsibility of tmc women wing abk

अभिषेक की जगह सायोनी घोष तृणमूल यूथ विंग की अध्यक्ष बनी, ममता बनर्जी ने भतीजे को बनाया महासचिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिषेक की जगह सायोनी घोष तृणमूल यूथ विंग की अध्यक्ष बनी
अभिषेक की जगह सायोनी घोष तृणमूल यूथ विंग की अध्यक्ष बनी
फाइल फोटो (पीटीआई)

Bengal Politics Update: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट में तृणमूल कांग्रेस ने हैट्रिक बनाकर इतिहास रच दिया था. इस शानदार उपलब्धि के बाद टीएमसी की शनिवार को कोलकाता के कालीघाट में मेगा मीटिंग का आयोजन किया गया. कोरोना संकट के बीच जारी लॉकडाउन में तृणमूल कांग्रेस की मेगा मीटिंग में कई अहम फैसले भी लिए गए.

टीएमसी सांसद और यूथ विंग के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी को नई जिम्मेदारी देते हुए पार्टी का महासचिव नियुक्त किया गया है. उनकी जगह सायोनी घोष तृणमूल कांग्रेस यूथ विंग की अध्यक्ष बनाई गई हैं. वहीं, टीएमसी सांसद काकोली घोष दस्तीदार को पार्टी की महिला इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है. कुणाल घोष को पार्टी का राज्य महासचिव नियुक्त किया गया है.

टीएमसी में नेताओं को नई जिम्मेदारी 

  • अभिषेक बनर्जी: महासचिव

  • सायोनी घोष: तृणमूल कांग्रेस यूथ विंग की अध्यक्ष

  • काकोली घोष दस्तीदार: महिला इकाई अध्यक्ष

  • कुणाल घोष: राज्य महासचिव

अभिषेक और सायोनी का नई जिम्मेदारी 

अगर टीएमसी के नेताओं को मिली नई जिम्मेदारी की बात करें तो कुणाल घोष पार्टी के प्रवक्ता रह चुके हैं. टॉलीवुड एक्ट्रेस सायोनी घोष ने इस बार पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव लड़ी थी और उन्हें हार का सामान करना पड़ा था. वहीं, अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर से सांसद हैं और महासचिव बनाए जाने के पहले टीएमसी यूथ विंग के अध्यक्ष थे. काकोली घोष दस्तीदार भी पार्टी की तेजतर्रार सांसद हैं और अब सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें महिला विंग की अध्यक्ष बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें