34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चार करोड़ 15 लाख रुपये के घोटाले में दो भाई गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने बालुरघाट के गंगारामपुर थाना क्षेत्र के हाईरोड से किया दोनों पर सरकारी चावल के सौदे में घोटाले का आरोप कोलकाता के बऊबाजार थाने में दर्ज करायी गयी थी शिकायत बालुरघाट : 4 करोड़ 15 लाख रुपये का घोटाला करने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने उद्योगपति रंजन पाल व उसके भाई विजन […]

  • कोलकाता पुलिस ने बालुरघाट के गंगारामपुर थाना क्षेत्र के हाईरोड से किया
  • दोनों पर सरकारी चावल के सौदे में घोटाले का आरोप
  • कोलकाता के बऊबाजार थाने में दर्ज करायी गयी थी शिकायत
बालुरघाट : 4 करोड़ 15 लाख रुपये का घोटाला करने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने उद्योगपति रंजन पाल व उसके भाई विजन पाल को गिरफ्तार किया है. दोनों को गंगारामपुर थाना अंतर्गत हाईरोड इलाका स्थित घर से पकड़ा गया. गंगारामपुर शहर, जिला व जिले के बाहर दोनों के कई राइस मिल हैं.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि रंजन पाल पर घोटाले के आरोप में कोलकाता के बऊबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी. इसी मामले में रविवार देर शाम बऊबाजार थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. सोमवार दोनों को गंगारामपुर महकमा अदालत में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद कोलकाता पुलिस ने दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर लिया.
इस मामले में रंजन पाल के बेटे रणवीर पाल ने कहा कि सरकार के साथ उनका चावल का सौदा तय हुआ था. उसने बताया कि इस संबंध में विभिन्न कंपनियों को सरकार की ओर से चिट्ठी दी गयी थी.
लेकिन कोलकाता बऊबाजार थाने में कोई चिट्ठी नहीं दी गयी. पिछले साल जून महीने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. हालांकि पिता व चाचा ने कोलकाता पुलिस के साथ संपर्क नहीं किया था. इस कारण से कोलकाता पुलिस दोनों को पकड़कर ले गयी.
उन्होंने कहा कि कागजात कोर्ट में जमा कर दिया गया है. रंजन पाल के अधिवक्ता देवांजन राय ने कहा कि बऊबाजार थाना पुलिस ने उनके मुवक्किल रंजन पाल व उनके भाई विजन पाल को गिरफ्तार किया है. हालाकिं राईल मिल मालिक के तौर पर विजन पाल का ही नाम है. रंजन पाल का नाम कही नहीं है.
वहीं गंगारामपुर महकमा अदालत में सरकारी अधिवक्ता शाहजहां अली ने कहा कि दोनों भाई वृंदावन राईस मिल के निदेशक हैं. दोनों को दोबारा 28 जनवरी को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें